Top News
Next Story
NewsPoint

बेन स्टोक्स पाकिस्तान के खिलाफ इंग्लैंड के पहले टेस्ट से बाहर, ब्रायडन कार्स डेब्यू के लिए तैयार

Send Push

मुल्तान, 5 अक्टूबर . इंग्लैंड की टेस्ट टीम के कप्तान बेन स्टोक्स हैमस्ट्रिंग की चोट से उबर रहे हैं, इसलिए वह मुल्तान में 7 अक्टूबर से पाकिस्तान के खिलाफ शुरू हो रहे इंग्लैंड के पहले टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं.

स्टोक्स को दो महीने पहले हंड्रेड में खेलते समय हैमस्ट्रिंग की चोट लगी थी, जिसके कारण वह श्रीलंका के खिलाफ इंग्लैंड की 2-1 से सीरीज की जीत से चूक गए थे.

मुल्तान में टीम के साथ ट्रेनिंग करने के बावजूद स्टोक्स पहला टेस्ट नहीं खेलेंगे, जिसका मतलब है कि कार्यवाहक कप्तान ओली पोप टीम की अगुवाई करना जारी रखेंगे.

स्टोक्स ने पत्रकारों से कहा, “मैंने इस मैच के लिए खुद को फिट करने की पूरी कोशिश की, लेकिन अभी भी कुछ कमी है इसलिए मैंने इस मैच को छोड़ने का फैसला किया. मैं मैच के लिए पूरी तरह से तैयार नहीं हो पाया.”

यह पूछे जाने पर कि क्या वह 15 अक्टूबर से मुल्तान में शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए फिट होंगे, स्टोक्स ने इस पर कोई वादा नहीं किया.

उन्होंने कहा, “पक्का नहीं है. मैंने मेडिकल टीम के साथ वास्तव में समय पर फिट होने के लिए खुद पर कड़ी मेहनत की है. मुझे लगता है कि हमारी उम्मीद से मैं काफी आगे हूं. मैं अगले 10 दिनों में खुद को दूसरे टेस्ट के लिए फिट करने की कोशिश में और अधिक मेहनत करूंगा.”

तेज गेंदबाज ब्रायडन कार्स अपना टेस्ट पदार्पण करेंगे और इस साल इंग्लैंड के छठे टेस्ट खिलाड़ी बनेंगे जिसने डेब्यू किया, जबकि तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर क्रिस वोक्स 2016 के बाद से एशिया में सबसे लंबे प्रारूप में अपना पहला मैच खेलने के लिए तैयार हैं.

एएमजे/आरआर

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now