Top News
Next Story
NewsPoint

IPL 2025- शिखर धवन की जगह लेने के लिए तैयार है ये खिलाड़ी, इस टीम को जिता है ट्रॉफी

Send Push

जहां एक तरफ पाकिस्तान का पूरा ध्यान अगले साल होने वाली ICC चैंपियंस ट्रॉफी पर हैं। वहीं भारतीय क्रिकेट फैंस और दुनिया के खिलाडियों का ध्यान दिसंबर में होने वाली IPL 2025 की मेगा निलामी पर हैं। जैसे-जैसे मेगा नीलामी नज़दीक आ रही है, वैसे-वैसे उत्सुकता बढ़ती जा रही है। टीमें अपनी तैयारियों को तेज़ कर रही हैं, एक महत्वपूर्ण खबर पंजाब किंग्स के खेमे से आई है, जिन्होंने रिकी पोंटिंग को अपना नया मुख्य कोच नियुक्त किया है। पंजाब किंग्स अपनी टीम में नई जान फूंकना और अपने प्रदर्शन में सुधार करना चाहते हैं।

image

पंजाब किंग्स ने हाल ही में रिकी पोंटिंग को मुख्य कोच के रूप में नियुक्त किया है, ताकि टीम की संभावनाओं को बढ़ावा देने के लिए उनकी रणनीतिक अंतर्दृष्टि और अनुभव का लाभ उठाया जा सके।

image

पोंटिंग सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर को अपने साथ ला सकते हैं, जो पंजाब के मौजूदा सलामी बल्लेबाज और कप्तान शिखर धवन की जगह ले सकते हैं, जो 2016 में सनराइजर्स हैदराबाद के साथ चैंपियनशिप जीत सहित मूल्यवान नेतृत्व अनुभव लेकर आएंगे।

पंजाब किंग्स ने हाल के वर्षों में संघर्ष किया है, आखिरी बार 2014 में प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया था। नए कोचिंग दृष्टिकोण के साथ, वे अपने रोस्टर को फिर से बनाने और अपनी प्रतिस्पर्धात्मक बढ़त में सुधार करने के लिए उत्सुक हैं।

image

वार्नर के पंजाब में संभावित कदम के बारे में अटकलें लगाई जा रही हैं, यह अंततः दिल्ली कैपिटल्स की रिटेंशन रणनीति पर निर्भर करता है। आईपीएल 2025 के लिए आगामी रिटेंशन नियम, जिसमें टीमों को पांच खिलाड़ियों को रखने की अनुमति देने की उम्मीद है, वार्नर के भविष्य को निर्धारित करने में महत्वपूर्ण होगा।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now