Top News
Next Story
NewsPoint

WhatsApp Tips- व्हाट्सएप यूजर्स केवल स्टेट्स देख हीं नहीं लाइक भी कर पाएंगे, जानिए नए फीचर के बारे में

Send Push

दोस्तो जैसा की हम सब जानते हैं कि व्हाट्सएप दुनिया का सबसे लोकप्रिय इंस्टेंट मैसेजिंग एप हैं, जिसके पूरी दुनिया में 3 बिलियन से भी ज्यादा यूजर्स हैं, अपने इन यूजर्स काअ अनुभव बेहतर बनाने के लिए नए नए फीचर पेश करता हैं, हाल ही में कंपनी ने एक नया फीचर पेश किया हैं, जिसके माध्यम से अब आप व्हाट्सएप स्टेट्स देख ही नहीँ पाएंगे बल्कि लाइक भी कर पाएंगे, इन अतिरिक्त सुविधाओं का उद्देश्य यूजर इंटरैक्शन को बेहतर बनाना और शेयरिंग मोमेंट को और भी ज़्यादा दिलचस्प बनाना है, आइए जानते है इस फीचर के बारे में-

image

स्टेटस अपडेट को लाइक करें: उपयोगकर्ता अब मौजूदा रिप्लाई बटन के बगल में स्थित हार्ट आइकन पर टैप करके किसी और के स्टेटस के लिए प्रशंसा व्यक्त कर सकते हैं।

स्टेटस में दोस्तों का उल्लेख करें: नया उल्लेख फ़ीचर उपयोगकर्ताओं को अपने स्टेटस अपडेट में सीधे दोस्तों को टैग करने में सक्षम बनाता है।

रीशेयरिंग विकल्प: स्टेटस देखते समय, आपको रिप्लाई बटन के बगल में 'रीशेयर आइकन' मिलेगा। यह आपको आसानी से कोई फ़ोटो या वीडियो शेयर करने की अनुमति देता है ।

इन सुविधाओं तक कैसे पहुँचें:

अपना ऐप अपडेट करें: Google Play Store या App Store पर जाकर सुनिश्चित करें कि आपके पास WhatsApp का नया अपडेट है। अगर आपके पास ऐप नहीं है, तो इसे अभी डाउनलोड करें।

धैर्य रखें: अगर अपडेट करने के तुरंत बाद सुविधाएँ दिखाई नहीं देती हैं, तो चिंता न करें! वे अगले 1-2 दिनों में उपलब्ध हो जाएँगी।

image

इन नए अपडेट के साथ, WhatsApp उपयोगकर्ताओं के लिए एक-दूसरे से जुड़ना और जुड़ना और भी आसान बना रहा है, जिससे समग्र संदेश सेवा अनुभव में वृद्धि हुई है। इन रोमांचक सुविधाओं पर नज़र रखें!

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now