Top News
Next Story
NewsPoint

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देवी दुर्गा के सम्मान में लिखा गीत, सोशल मीडिया पर वायरल

Send Push

लाइव हिंदी खबर :- हमारे देश में मनाया जाने वाला नवरात्रि पर्व 3 तारीख से शुरू हो चुका है. नवरात्रि उत्सव के 10वें दिन विजयादशमी उत्सव मनाया जाएगा। इस त्योहार के शुरू होने के बाद श्रद्धालु व्रत रखकर इस त्योहार को मना रहे हैं. यह त्यौहार उत्तरी राज्यों में दशहरा त्यौहार के रूप में मनाया जाता है। खासकर पश्चिम बंगाल और कर्नाटक में दशहरा उत्सव बहुत ही अच्छे से चल रहा है.

ऐसे में प्रधानमंत्री मोदी ने नवरात्रि के मौके पर ‘गरबा’ गाना लिखा है. गरबा एक पारंपरिक गुजराती नृत्य शैली है। मुख्य रूप से नवरात्रि के दौरान यह नृत्य कई स्थानों पर किया जाता है, अवति कलाई: प्रधानमंत्री मोदी ने सोशल नेटवर्किंग साइट ‘एक्स’ पर प्रकाशित एक पोस्ट में कहा है: यह नवरात्रि का शुभ दिन है. माँ दुर्गा के प्रति अपनी भक्ति से एकजुट होकर, भक्त विभिन्न प्रकार की पूजा करते हैं। मैंने माँ की शक्ति और कृपा के सम्मान में ‘आवती कलाई’ नामक एक गरबा गीत लिखा है। माँ दुर्गा हम पर सदैव कृपा बनाये रखें।

सभी देश वासियों को नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएँ। इस शुभ दिन पर सभी के जीवन में समृद्धि आये। प्रधानमंत्री मोदी ने रिकॉर्डिंग में ये बात कही है. गायिका की सराहना: एक अन्य एक्स रिकॉर्ड में पीएम मोदी ने इस गाने को गाने वाली गायिका पूर्वा मंत्री की सराहना की है. ये गाना अब सोशल मीडिया पर वायरल है. सोशल मीडिया पर कई लोग इस गाने को अपने दोस्तों को शेयर कर रहे हैं.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now