Top News
Next Story
NewsPoint

बांग्लादेश ने रोहित गिल कोहली को जल्दबाजी में आउट किया, जयसवाल पंत ने टीम इंडिया में उम्मीद जगाई

Send Push

लाइव हिंदी खबर :- भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के पहले दिन लंच ब्रेक तक 3 विकेट के नुकसान पर 88 रन बना लिए हैं. बांग्लादेशी गेंदबाज हसन महमूद ने टीम को शानदार शुरुआत दी. बांग्लादेश क्रिकेट टीम 2 टेस्ट और 3 टी20 मैच खेलने के लिए भारत का दौरा कर रही है। दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट आज (गुरुवार) चेन्नई-चेपक्कम मैदान पर शुरू हुआ। इसमें बांग्लादेश की टीम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी की.

image

भारत के लिए कप्तान रोहित शर्मा और यशवी जयसवाल ने पारी की शुरुआत की. इस मैच के लिए तेज गेंदबाजी के अनुकूल लाल मिट्टी की पिच बनाई गई है। जैसे ही बांग्लादेश ने टॉस जीता, टीम के हसन महमूद ने इसका फायदा उठाया. हसन महमूद ने रोहित शर्मा (6 रन), शुबमन गिल (कोई रन नहीं) और विराट कोहली (6 रन) को आउट किया. इसके बाद ऋषभ पंत एक आश्चर्यजनक तिकड़ी के रूप में मैदान पर आए। उन्होंने जयसवाल के साथ पार्टनरशिप बनाई. दोनों ने मिलकर 54 रन जोड़े.

जयसवाल ने 62 गेंदों पर 37 रन बनाए. पंत ने 44 गेंदों पर 33 रन बनाए. जयसवाल ने 6 और पंत ने 5 चौके लगाए. लंच ब्रेक तक भारत ने 88 रन बनाए. फिर जब खेल दोबारा शुरू हुआ तो पंत 39 रन बनाकर आउट हो गए. उनका विकेट भी हसन महमूद ने लिया. इसके बाद केएल राहुल बल्लेबाजी करने आए.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now