Top News
Next Story
NewsPoint

एयर इंडिया क्रू की हत्या के पीछे दिल्ली की लेडी डॉन गिरफ्तार

Send Push

लाइव हिंदी खबर :- दिल्ली पुलिस ने एयर इंडिया कर्मचारी की हत्या के मामले में उसके दादा को गिरफ्तार किया है. जनवरी 2023 में दिल्ली में एयर इंडिया के सूरज मान (30) नाम के कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने मामले की गहन जांच की. तब पुष्टि हुई कि सूरज मान के खिलाफ कोई आपराधिक मामला नहीं था। हालाँकि, यह पता चला कि सूरज मान ने कभी-कभी जेल में बंद अपने भाई और दादा परवेश मान के परिवार को वित्तीय सहायता प्रदान की है। नोएडा पुलिस के अतिरिक्त डीसीपी मनीष कुमार मिश्रा ने संवाददाताओं से कहा.

मशहूर दादा कपिल मान और काजल खत्री का अफेयर दिल्ली के सेक्टर 11 के एक जिम में हुआ था। बाद में दोनों ने 2019 में शादी कर ली. उसके बाद, प्रवेश मान के आदमियों द्वारा दादा कपिल मान के पिता की हत्या कर दी जाती है। चूंकि परवेश मान इस हत्या के मामले में मंडोली जेल में हैं, इसलिए उनके भाई सूरज मान उनके परिवार को वित्तीय सहायता प्रदान कर रहे हैं। कपिल मान का गिरोह अपने पिता की हत्या का बदला लेने के लिए सूरज मान को मारने की योजना बना रहा है।

इस बीच, काजल खत्री एक ‘लेडी डॉन’ बन गई है और कई अवैध गतिविधियों में भी शामिल है। जेल में काजल की मुलाकात उसके पति कपिल मान से हुई और उसने सूरज मान की हत्या की साजिश रची। बाद में, काजल ने नवीन शर्मा को भाड़े के आदमी के रूप में काम पर रखा और 4 लाख रुपये में सौदा किया। हथियार खरीदने से पहले उसने डेढ़ लाख रुपये नकद दिये थे. फरार काजल की सूचना देने वाले को 25 हजार रुपये का इनाम देने की भी घोषणा की गई है. इस मामले में हमने उसे गिरफ्तार कर लिया है. नवीन शर्मा समेत कुछ लोगों ने जिम से बाहर आ रहे सूरज मान को गोली मार दी. इस मामले में कुछ और लोगों के नाम सामने आये हैं. उन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा और काजल खत्री के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने यही कहा.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now