Top News
Next Story
NewsPoint

तिरुमाला में मिलावटी घी के बारे में मैंने पहले ही चेतावनी दी थी, पूर्व पुजारी रमण दीक्षितार अथंगम

Send Push

लाइव हिंदी खबर :- न केवल लट्टू प्रसाद बल्कि स्वामी को चढ़ाया जाने वाला नैवेद्य भी कपास के साथ मिलाया गया था। यह जानते हुए, मैंने पहले जगन शासन में न्यासी बोर्ड को चेतावनी दी थी। लेकिन किसी ने नहीं सुनी, देवस्थानम के पूर्व मुख्य पुजारी रमण दीक्षित ने कहा। जबकि कई लोग इस बात से हैरान थे कि लट्टू प्रसादम में जानवरों की चर्बी थी, तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम के पूर्व मुख्य पुजारी रमण दीक्षित ने कल तिरुमाला में संवाददाताओं से कहा कि: मैंने पूर्व ट्रस्टियों से कई बार उल्लेख किया है कि तिरुमाला में तैयार प्रसाद की गुणवत्ता कम हो गई है। . लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया. पवित्र गाय का घी मिलाकर पेरुमल को नैवेद्यम बनाना, लड्डू चढ़ाना और भक्तों में बांटना बहुत बड़ा पाप कर्म है।

मैंने पिछली सरकार के दौरान कई बार देवस्थानम अधिकारियों को सेवन हिल्स की घटिया पेशकश के बारे में बताया था। कोई फायदा नहीं. मेरा संघर्ष एक व्यक्ति का संघर्ष है। निजी कारणों से साथी पादरी इसे उजागर करने के लिए आगे नहीं आए। इसी के चलते पिछले 5 वर्षों से यह महापाप रचा जा रहा है।

मैंने परीक्षण रिपोर्ट देखी. पवित्र घी में जानवरों की चर्बी मिलाना? मुझे उम्मीद है कि मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के नेतृत्व में देवस्थान में कुछ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी। कर्नाटक से नंदिनी घी में आपका फिर से स्वागत है। इस प्रकार रमण दीक्षित ने कहा।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now