Top News
Next Story
NewsPoint

हम टीम इंडिया की बल्लेबाजी ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर नाथन लियोन को चुनौती देंगे

Send Push

लाइव हिंदी खबर :- ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी नाथन लियोन ने कहा है कि आगामी बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज में हम भारतीय क्रिकेट टीम के लिए चुनौती बनेंगे. “भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम के पास एक मजबूत बल्लेबाजी क्रम है। रोहित शर्मा, विराट कोहली और ऋषभ पंत भारत के तीन प्रमुख खिलाड़ी हैं. उनका विकेट बहुत महत्वपूर्ण है. इसके साथ ही यशस्वी जयसवाल, शुबमन गिल और जड़ेजा भी टीम में हैं. ऐसे में आगामी बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज हमारे लिए बड़ी चुनौती होगी।

हालांकि एक गेंदबाजी टीम के तौर पर हम लंबे समय तक गेंदबाजी कर सकते हैं।’ इसलिए मुझे उम्मीद है कि हम उनके टैकल को चुनौती देंगे और जीतेंगे,” नाथन लायन ने कहा। बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट सीरीज नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में शुरू होगी। पांच मैचों की सीरीज का पहला मैच 22 नवंबर से पर्थ में शुरू होगा। ऑस्ट्रेलिया ने आखिरी बार 2014-15 में भारत में आयोजित बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट सीरीज़ जीती थी। तब से भारत और ऑस्ट्रेलिया में हुई 4 सीरीज़ भारत ने जीती हैं। इसलिए इस बार ऑस्ट्रेलिया के जीत का रुझान दिखाने की उम्मीद है.

ऑस्ट्रेलियाई दौरे से पहले भारतीय क्रिकेट टीम घरेलू मैदान पर बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैच खेलेगी। माना जा रहा है कि टीम का मध्यक्रम इस पर ज्यादा फोकस कर सकता है. नाथन लियोन: नाथन लियोन 2011 से ऑस्ट्रेलियाई टीम में खेल रहे हैं. 36 वर्षीय खिलाड़ी ने अब तक 129 टेस्ट मैच खेले हैं और 530 विकेट लिए हैं। दाएँ हाथ के स्पिनर. उन्होंने भारतीय टीम के खिलाफ 27 टेस्ट मैच खेले और 121 विकेट लिए। भारत के साथ 9 पारियों में 5+ विकेट लिए हैं।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now