Top News
Next Story
NewsPoint

बीजीटी बनाम टीम इंडिया में 6 खिलाड़ियों के ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट कोच को बाहर करने में सक्षम नहीं

Send Push

लाइव हिंदी खबर :- चालू वर्ष के अंत में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया का दौरा करेगी और 5 टेस्ट मैच खेलेगी। ऑस्ट्रेलियाई कोच मैक्डोनाल्ड ने कहा कि इसके लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम के शीर्ष 6 खिलाड़ी कुछ नहीं कर पाएंगे. डेविड वॉर्नर के रिटायर होने के बाद स्टीव स्मिथ को गलत तरीके से ओपनर के तौर पर प्रमोट किया गया है. स्मिथ के लिए बुमराह, आकाश दीप और सिराज के सामने ‘बचना’ बेहद मुश्किल होगा.

हालांकि इस बात पर चर्चा चल रही है कि क्या स्टीव स्मिथ को ओपनर की भूमिका निभानी चाहिए और अगर वह ऐसे ही ओपनिंग नहीं करना चाहते हैं तो किसी अन्य खिलाड़ी को ओपनिंग के लिए भेजा जाना चाहिए. मैकडोनाल्ड कहते हैं, लेकिन अभी तक स्थायी रूप से कुछ भी तय नहीं किया गया है।

अगर स्टीव स्मिथ के सलामी बल्लेबाज के रूप में भारत की दमदार गेंदबाजी के सामने लड़खड़ाने की उम्मीद है, तो उम्मीद है कि कैमरून ग्रीन, जिन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ 174 रन बनाए थे, उनकी जगह पारी की शुरुआत करेंगे। किसी भी स्थिति में, ग्रीन, उस्मान ख्वाजा, मार्नेस लाबुशेन, ट्रैविस हेड और मिशेल मार्श के साथ स्टीव स्मिथ की जगह फिलहाल पक्की है और इन 6 खिलाड़ियों में से किसी के लिए भी विकल्प के तौर पर जगह नहीं है। मैकडॉनल्ड्स का कहना है, तो ये निश्चित, अंतिम शीर्ष क्रम हैं।

मैकडोनाल्ड ने कहा कि वह भारत श्रृंखला को अधिक महत्व दे रहे हैं और कहा कि इसी कारण से, प्रमुख खिलाड़ियों को पिछली सफेद गेंद श्रृंखला के लिए आराम दिया गया है। भारत ने पिछली तीन सीरीज में बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी जीती है और ऑस्ट्रेलिया भारत की सीरीज को एशेज सीरीज से ज्यादा अहम मानता है. हम 22 नवंबर का इंतजार नहीं कर सकते. हाँ! पर्थ में पहला टेस्ट शुरू.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now