Top News
Next Story
NewsPoint

पैरालिंपिक में रजत पदक जीतने वाली तुलसीमती को बधाई

Send Push

लाइव हिंदी खबर :- कांचीपुरम जिले में खेल एवं युवा कल्याण विभाग ने मनम परियोजना के तहत एक चर्चा कार्यक्रम का आयोजन किया. इस कार्यक्रम में मंत्री टी. मो. अनपरासन ने भाग लिया और अपनी बात रखी. इसमें फ्रांस की राजधानी पेरिस में आयोजित पैरालंपिक पैरालंपिक बैडमिंटन टूर्नामेंट में रजत पदक जीतने वाली तुलसीमाथी की सराहना की गई।

इसके बाद, तुलसीमाथी ने कहा: मैं पेरिस में आयोजित पैरालंपिक बैडमिंटन खेलों में रजत पदक जीतकर बहुत खुश हूं। मुझे बचपन से ही खेलों में बहुत रुचि रही है। मैं पिछले 13 वर्षों से प्रशिक्षण ले रहा हूं। मैं कांचीपुरम स्पोर्ट्स स्टेडियम में प्रशिक्षण ले रहा हूं। मैं निजी प्रशिक्षण केंद्र या निजी प्रशिक्षण व्यक्ति के पास नहीं गया। सरकार हम जैसे दिव्यांग लोगों का समर्थन करती है।

वे खेल उपकरण, तैराकी और प्रशिक्षण के लिए अन्य सुविधाएं भी प्रदान करते हैं और हमें सरकारी क्षेत्र में कई योजनाएं और नौकरी के अवसर प्रदान करते हैं। और सामान्य वर्ग को मिलने वाली सभी सुविधाएं दिव्यांगों को भी प्रदान की जाती हैं। मैं इसके लिए आभारी हूं. इस कार्यक्रम में कलेक्टर कलचेलवी, कांचीपुरम विधायक सीवीएमपी एझिलारसन और कई अन्य लोगों ने भाग लिया।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now