Top News
Next Story
NewsPoint

दुर्गाष्टमी राशिफल : मकर राशि राशि के लोग जानिये अपना शुभ अंक, शुभ रंग और उपाय, सम्पूर्ण राशिफल

Send Push

लाइव हिंदी खबर :- पॉजिटिव – आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए आप अधिक प्रयास करेंगे। आपकी क्षमता में आपका आत्मविश्वास भी आपको नई उपलब्धियां देगा। संपत्ति की बिक्री और खरीद में उचित लाभ होने की संभावना है। दूसरों के प्रति आत्मविश्वास बढ़ाने की जरूरत है। आप अकेले काम का बोझ नहीं संभाल पाएंगे। किसी की मदद से काम पूरा होगा और आप स्थिति का बेहतर तरीके से सामना कर पाएंगे। किसी पुरानी बीमारी का आज सही इलाज हो जाएगा। घर की चिंता युवाओं और घर से दूर रहने वाले युवाओं के लिए परेशानी भरी हो सकती है। किसी से कर्ज लेने से मानसिक बोझ बढ़ेगा

नेगेटिव– आपके बहुत ही अनुशासित व्यवहार से परिवार के सदस्यों को परेशानी होती है। सभी को उनकी इच्छा के अनुसार समय बिताने की स्वतंत्रता दें। साथ ही भाई-बहनों के साथ संबंध मधुर रखें।

बिजनेस – अगर आप पार्टनरशिप से जुड़ा बिजनेस करने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए आर्थिक रूप से बहुत फायदेमंद रहेगा। और आपके निर्णय सर्वोपरि होंगे। सरकारी सेवारत व्यक्ति किसी प्रकार की समस्या में फंस सकते हैं। तो सावधान रहें। अगर काम को स्थगित करना है तो काम को कुशलता से मना करें।

प्रेम – किसी अन्य व्यक्ति के कारण वैवाहिक जीवन में तनाव उत्पन्न हो सकता है। और सामाजिक बदनामी की संभावना भी है। गलतफहमी से रिश्ते में दूरी बढ़ेगी।

स्वास्थ्य– बरसात के मौसम में किसी भी प्रकार के त्वचा संक्रमण की संभावना है। इसलिए स्वच्छता रहना बहुत महत्वपूर्ण है पेट दर्द का ख्याल रखें।

भाग्यशाली रंग – आसमानी,

लकी नंबर – 2

क्या करें– शनि भगवान को काले तिल चढ़ाएं।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now