Top News
Next Story
NewsPoint

नरेंद्र मोदी बहुत शक्तिशाली हैं, लेकिन वह भगवान नहीं हैं: अरविंद केजरीवाल

Send Push

लाइव हिंदी खबर :- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ताकतवर हैं. लेकिन वह भगवान नहीं हैं, अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में कहा। दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने इस्तीफे के बाद पहली बार दिल्ली विधानसभा को संबोधित किया। इसके बाद उन्होंने कहा, ”विपक्ष में मेरे दोस्तों के लिए मुझे और मनीष सिसौदिया को यहां देखना दुखद होगा।

image

मैं हमेशा यही कहता हूं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ताकतवर हैं. लेकिन वह बिल्कुल भी भगवान नहीं है. भगवान हमारे साथ है। अपनी पार्टी के दो लोगों को जेल में डाल दो और आपकी पार्टी टूट जायेगी. उन्होंने मेरे खिलाफ ऐसे सख्त कानून लागू किये कि मुझे जमानत भी नहीं मिल सकी. मैं इस क्षण का उपयोग सुप्रीम कोर्ट को धन्यवाद देने के लिए करना चाहता हूं। मैं यहां सिर्फ इसलिए खड़ा हूं क्योंकि सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दे दी है.

जेल से छूटने के बाद मैंने बिना किसी को बताए अपने पद से इस्तीफा दे दिया। अगर दिल्ली के लोगों को लगता है कि केजरीवाल ईमानदार हैं, तो वे मुझे वोट दें और मुझे बहाल करें। अन्यथा, मुझे वोट मत देना,” केजरीवाल ने कहा। पहले विधानसभा में सीट नंबर एक पर रहने वाले केजरीवाल अब 41वें नंबर पर बैठे हैं. आदिशी, जो पहले 19वें स्थान पर थीं, अब शीर्ष स्थान पर हैं।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now