Top News
Next Story
NewsPoint

हरियाणा चुनाव: राहुल गांधी कल से प्रचार अभियान का दूसरा चरण शुरू करेंगे, लाडवा में सीएम नायब सैनी को घेरेंगे

Send Push

हरियाणा में बीजेपी को सत्ता से उखाड़ फेंकने के लिए पूरा जोर लगा रही कांग्रेस के नेता राहुल गांधी सोमवार को अंबाला से राज्य में अपने प्रचार अभियान के दूसरे चरण की शुरुआत करेंगे। इस दौरान वह लाडवा में सीएम नायब सैनी को भी घेरेंगे। सूत्रों के अनुसार राहुल गांधी अगले कुछ दिन राज्य में कई जिलों में प्रचार करेंगे। हरियाणा में पांच अक्टूबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है।

कांग्रेस सूत्रों ने गांधी के प्रचार अभियान का संभावित कार्यक्रम साझा करते हुए बताया कि वह सोमवार को अंबाला जिले के नारायणगढ़ में जनसभा को संबोधित कर अपने चुनाव प्रचार अभियान के दूसरे चरण की शुरूआत करेंगे। इस दौरान उनके साथ पार्टी की नेता प्रियंका गांधी वाद्रा के भी शामिल होने की संभावना है।

राहुल गांधी सोमवार को यमुनानगर और अंबाला में कुछ और स्थानों का भी दौरा करेंगे। इसके बाद वह साहा और फिर कुरुक्षेत्र जिले का दौरा करेंगे। इस जिले में लाडवा क्षेत्र भी आता है, जहां से मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी चुनाव लड़ रहे हैं। कार्यक्रम के अनुसार कुरुक्षेत्र के थानेसर में भी वह एक जनसभा को संबोधित करेंगे। अंबाला जिले के नारायणगढ़ में जनसभा को संबोधित कर अपने चुनाव प्रचार अभियान के दूसरे चरण की शुरूआत करेंगे। इसके बाद वह गुरुवार को करनाल के असंध और हिसार के बरवाला में चुनावी रैलियां करेंगे।

लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष गांधी तीन अक्टूबर की शाम को प्रचार समाप्त होने तक राज्य में प्रचार करेंगे। उनके साथ भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कुमारी सैलजा समेत प्रदेश कांग्रेस के अन्य नेता भी शामिल होंगे। कांग्रेस 10 साल बाद हरियाणा में सत्ता में लौटने का प्रयास कर रही है। राज्य में 10 साल से सत्तारूढ़ बीजेपी के खिलाफ लोगों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now