Top News
Next Story
NewsPoint

कमला हैरिस की 'उपलब्धियों' की किताब वायरल, किताब के सारे पन्ने हैं खाली, अमेजन पर सबसे ज्यादा बिकी

Send Push

अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव में ज्यादा वक्त नहीं है। डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार कमला हैरिस और रिपब्लिकन के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप के बीच मुकाबला है। दोनों नेता इन दिनों जमकर प्रचार कर रहे हैं। आरोप-प्रत्यारोप का दौरा भी जारी है। इसी बीच डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार कमला हैरिस से जुड़ी एक किताब इंटरनेट पर वायरल हो रही है। हैरानी की बात यह है कि इस किताब के सभी पन्ने खाली हैं। बताया जा रहा है कि खाली पन्नों वाली यह किताब अमेजन पर सबसे ज्यादा बिक रही है।

साथ ही इस किताब से जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक व्यक्ति शॉपिंग मार्ट में बेचे ज रहे इस किताब को उठाता है और उसके पन्ने पलटता है। जिसमें शीर्षक तो लिखे हुए हैं लेकिन अंदर और कुछ नहीं सिर्फ खाली पन्ने हैं। जैक नाम के एक व्यक्ति ने से एक्स पर पोस्ट किया है। इस वीडियो को 7 घंटे के अंदर करीब 20 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और सैकड़ों लोगों ने इसे रीपोस्ट किया।

इस किताब का शीर्षक है, 'द अचीवमेंट्स ऑफ कमला हैरिस', जिसे जेसन डुडास नामक व्यक्ति ने प्रकाशित किया है। इस किताब का चित्रण मिशेल बोल्स द्वारा किया गया है। इन दिनों यह किताब इंटरनेट पर तहलका मचा रही है। दरअसल, इस किताब के जरिए कमला हैरिस का मजाक बनाने की कोशिश की जा रही है। लोग इस किताब को खरीद भी रहे हैं।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now