Top News
Next Story
NewsPoint

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में IED धमाका, CRPF के 5 जवान घायल

Send Push

छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले के थाना तर्रेम क्षेत्र में आईईडी ब्लास्ट में पांच जवान घायल हो गए। बीजापुर के एसपी जितेंद्र यादव ने घायल जवानों की पुष्टि की है। यह घटना रविवार सुबह सात बजे के आसपास की बताई जा रही है। धमाका सुबह चिन्नागेलूर कैंप से लगभग 350 मीटर दूर हुआ। यह सभी सीआरपीएफ की 153 वीं बटालियन के हैं। धमाके की जगह से सीआरपीएफ कैंप मात्र 350 मीटर की दूरी पर था।

घायलों के नाम एसी साकेत, इंस्पेक्टर संजय, सिटी/डीएच पवन कल्याण, सिटी/जीडी लोचन मोहता, और सीटी/जीडी डुले राजेन्द्र हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार जवान चिन्नागेलुर सीआरपीएफ कैंप से डिमाइनिंग ड्यूटी पर निकले थे। डिमाइनिंग के दौरान आईईडी डिफ्यूज करते वक्त धमाका हुआ।

एक अधिकारी ने बताया कि टीम को आईईडी बम का पता चला था। इसके बाद टीम बम को निष्क्रिय करने पहुंची थी। वहीं एक तार दिखा जो बम से जुड़ा था। बम की तलाश कर रहे थे, तभी उसमें विस्फोट हो गया, जिसमें पांच सुरक्षाकर्मी घायल हो गए।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, तर्रेम और गुंडम के बीच, एक आईईडी बरामद किया गया। इस आईईडी को निष्क्रिय करने के दौरान गलती से इसमें विस्फोट हो गया। जिसमें पांच जवान घायल हुए हैं। घायल जवानों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला मुख्यालय अस्पताल रेफर कर दिया गया। सभी जवानों की हालत स्थिर बताई जा रही है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now