Top News
Next Story
NewsPoint

बड़ी खबर LIVE: जम्मू-कश्मीर के पुंछ में बड़ी मात्रा में हथियार और विस्फोटक बरामद

Send Push
AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के 'जनता की अदालत' कार्यक्रम पर दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज का बयान

AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के 'जनता की अदालत' कार्यक्रम पर दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा, "अरविंद केजरीवाल के ऊपर कोई दबाव नहीं था। उन्होंने जेल से निकलकर अपनी इच्छा से ये फैसला किया कि उन पर जो आरोप लगे हैं वो उन्हें काफी दुखी करते हैं। उन्होंने अपना पूरा जीवन सच्चाई और ईमानदारी में गुजारा। इस दाग को अपने साथ लेकर वे कुर्सी पर नहीं बैठ सकते। लोगों के मन में भी बहुत सारे सवाल हैं। इसी श्रृंख्ला में आज अरविंद केजरीवाल करीब 15 हजार लोगों की अदालत के सामने अपना पक्ष पेश करेंगे।"

मध्य प्रदेश: महाकालेश्वर मंदिर का लड्डू प्रसाद FCCAI के 13 मापदंडों पर खरा उतरा ओडिशा: भुवनेश्वर शहर के कई हिस्सों में भारी बारिश हुई मुंबई: चेंबूर में बड़ा हादसा, एक दुकान में आग लगने से 2 बच्चों समेत 5 लोगों की दर्दनाक मौत धर्मशाला: धौलाधार पहाड़ों पर मौसम की पहली बर्फबारी हुई, तापमान में गिरावट आई मंगलुरु: JDS एमएलसी बीएम फारूक मोहिउद्दीन बावा के भाई मुमताज अली लापता, उनकी कार कोल्लूर ब्रिज के पास मिली जम्मू-कश्मीर के पुंछ में बड़ी मात्रा में हथियार और विस्फोटक बरामद

जम्मू-कश्मीर में दो अलग-अलग जगहों पर हथियार और विस्फोटक बरामद किए गए हैं। जम्मू के घरोटा इलाके में पुलिस और सेना गश्ती दल को सड़क किनारे संदिग्ध वस्तु मिली। छानबीन में इसके विस्फोटक होने का शक हुआ। इसकी सूचना बम निरोधक दस्ते को दी गई। इस बीच घरोटा इलाके में सुरक्षा कड़ी कर दी गई। यातायात को डायवर्ट किया गया। बाद में संदिग्ध विस्फोटक को नष्ट कर दिया गया।

वहीं, पुंछ के झुल्लास इलाके में हथियारों और विस्फोटकों का एक बड़ा जखीरा जब्त किया गया है। सेना के अधिकारियों के अनुसार, एक गुप्त सूचना के आधार पर तलाशी अभियान चलाया गया। इस दौरान एक संदिग्ध आतंकवादी के बैग मिला। इसकी तलाशी के दौरान बैग से हथियार और विस्फोटक बरामद किए गए।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now