Top News
Next Story
NewsPoint

उत्तर प्रदेश से पुरी जा रही बस पलटी, 4 लोगों की मौत, 30 घायल

Send Push

ओडिशा के बालासोर जिले में उत्तर प्रदेश से आई एक पर्यटक बस के पलट जाने से कम से कम चार लोगों की मौत हो गई जबकि 30 व्यक्ति घायल हो गए। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह हादसा शुक्रवार आधी रात को उस दौरान हुआ जब पुरी की ओर जा रही बस राष्ट्रीय राजमार्ग-60 पर महमदनगर पटना के पास सड़क से फिसलकर धान के खेत में गिर गई।

उसने बताया कि इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए 17 लोगों को बालासोर जिला मुख्यालय अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि अन्य घायलों का जलेश्वर के जी. के. भट्टर अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

जलेश्वर पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक रंजन कुमार सेठी ने बताया कि उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले के लगभग 57 यात्री बस में सवार थे। वे वाराणसी, गया, गंगा सागर और कोलकाता घूमने के बाद पुरी की ओर जा रहे थे, लेकिन तभी यह हादसा हो गया। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस, अग्निशमन विभाग और स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंचे और यात्रियों को बचाया गया।

अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी के अनुसार, बस में सवार 14 वर्षीय बच्चे तुषार मिश्रा ने बस से सात लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला, लेकिन इस दुर्घटना में उसके पिता राजेश कुमार मिश्रा की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि इस हादसे के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है। उसने बताया कि चालक और कंडक्टर घटनास्थल से फरार हैं। बालासोर जिला प्रशासन ने इस दुर्घटना के संबंध में हेल्प डेस्क परामर्श जारी किया है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now