Entertainment
Next Story
NewsPoint

नहीं रहे 'भूल भुलैया 3' के प्रोडक्शन डिजाइनर रजत पोद्दार

Send Push

‘भूल भुलैया 3’ ‘ड्रीम गर्ल’ से लेकर से ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ समेत कई फिल्मों को विजुअली इम्प्रेसिव बनाने वाले प्रोडक्शन डिजाइनर रजत पोद्दार का निधन हो गया है. उनके साथ काम कर चुके राइटर और डायरेक्टर ने एक पोस्ट के जरिए उनकी मौत पर दुख जताया और एक लंबा पोस्ट भी शेयर किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर उनकी एक तस्वीर शेयर की और लिखा, “ये क्या बात हुई भाई…ऐसे नहीं जाना था…रजत दादा… ‘ड्रीमगर्ल’ से लेकर अभी ‘विक्की विद्या’ तक, सभी फ़िल्मों को आपके बेमिसाल प्रोडक्शन डिजाइन ने बेहतर से बेहतरीन बना दिया…”

राज शांडिल्य ने आगे लिखा,”हर बार फ़िल्म की स्क्रिप्ट सुनते ही आपने बता दिया था कि फ़िल्म हिट है, आगे की तैयारी करो… अब आपके बिना आगे की तैयारी कैसे करूंगा… मुझे याद है ‘विक्की विद्या’ के लिए जब हम ऋषिकेश जा रहे थे तो एयरपोर्ट पे आपने कहा था, एक और ब्लॉकबल्टर के लिए ऑल द बेस्ट… लेकिन आपने ये नहीं बताया था कि फिल्म आपके बिना देखनी पड़ेगी…”

‘भूल भुलैया 3’ के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने खुलासा किया कि रजत पोद्दार को कोई भी हेल्थ इशु नहीं थी. रजत के अचानक निधन से ठीक एक रात पहले दोनों के बीच अच्छी बातचीत हुई थी. बज्मी ने कहा, “मैं हैरान हूं. वह एक बहुत अच्छे इंसान और प्यारे दोस्त थे. रजत लंदन में थे और कल रात हमारी अच्छी बातचीत हुई.”

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now