Entertainment
Next Story
NewsPoint

शहनाज गिल के नए फोटोशूट ने सोशल मी‎डिया पर लगाई आग

Send Push

अभिनेत्री शहनाज गिल ने अपने नए फोटोशूट की झलकियों से सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिनमें वह सफेद ट्यूब शॉर्ट ड्रेस में बेहद आकर्षक और स्टाइलिश नजर आ रही हैं। उनकी खूबसूरत और आत्मविश्वासी छवि ने फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

शहनाज के इस लुक को और भी खास बनाया उनके सिल्वर चोकर नेकपीस, चंकी रिंग्स और चूड़ियों ने, जो उनके लुक को कम्पलीट कर रहे थे। तस्वीरों के कैप्शन में शहनाज ने सिर्फ दो लाल दिल वाले इमोजी पोस्ट किए, लेकिन उनका यह सिंपल कैप्शन भी फैंस के दिलों को जीतने में कामयाब रहा। कई फैंस ने कमेंट सेक्शन में लिखा, वह बहुत हॉट हैं, हॉटनेस ओवरलोडेड और खूबसूरत। उनके इस पोस्ट को अभिनेता आयुष्मान खुराना ने भी लाइक किया। शहनाज गिल, जिन्होंने 2015 में म्यूजिक वीडियो शिव दी किताब से अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी, अब मनोरंजन उद्योग में एक जानी-मानी हस्ती बन चुकी हैं।

2017 में पंजाबी फिल्म सत श्री अकाल इंग्लैंड से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली शहनाज ने काला शाह काला, हौसला रख, किसी का भाई किसी की जान और हाल ही में थैंक यू फॉर कमिंग जैसी फिल्मों में भी काम किया है। इसके अलावा वह कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आई हैं, जिनमें मार कर गई, शोना शोना और हैबिट जैसे लोकप्रिय गाने शामिल हैं। शहनाज गिल की अपकमिंग फिल्में भी चर्चा में हैं। वह राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी के साथ आगामी फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में नजर आएंगी, जिसे राज शांडिल्य ने निर्देशित किया है। यह फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा, शहनाज के पास सब फर्स्ट क्लास नामक एक और फिल्म भी है। शहनाज गिल की खूबसूरती, आत्मविश्वास और स्टाइल ने उन्हें न सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में, बल्कि फैंस के दिलों में भी एक खास जगह दिलाई है। उनकी नई तस्वीरों ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह एक सच्ची फैशन आइकॉन हैं।

यह भी पढ़े :-

डायबिटीज के मरीजों के लिए असरदार जूस: जाने यह एक मिथक है या सच्चाई

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now