Entertainment
Next Story
NewsPoint

रिलेशनशिप को लेकर कल्कि कोचलिन ने किया बड़ा खुलासा

Send Push

एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं। वो अपनी फिल्मों में किरदारों को कुछ इस तरह निभाती हैं कि हर कोई उनकी एक्टिंग से खुश हो जाता है। इतना ही नहीं, कल्कि कोचलिन एक्टिंग के अलावा खुलकर अपनी बातों को रखने के लिए भी जानी जाती हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में कल्कि कोचलिन ने पॉलीएमरी रिलेशनशिप (ऐसा रिलेशनशिप जिसमें पार्टनर की सहमति से आप दूसरे लोगों के साथ रोमांटिक रिश्ता रख सकते हैं) को लेकर अपनी राय सामने रखी। उन्होंने माना कि जवानी के दिनों में वो ऐसा करती थीं। उन्हें तब वो ठीक लगता था।

खास बातचीत में कल्कि से पूछा गया कि क्या वो अपने जीवन में मल्टीपल अफेयर्स (पॉलीएमरी) वाली रिलेशनशिप रख सकती हैं? इसपर कल्कि ने साफ कहा कि वो शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा भी है तो उनके पास यह सब करने का वक्त नहीं है।हालांकि, कल्कि ने माना कि अतीत में वो ऐसी रिलेशनशिप का हिस्सा रह चुकी हैं।

ऐसी रिलेशनशिप को बताया च्वाइस
कल्कि ने कहा कि एक साथ कई रिलेशनशिप (पॉलीएमरी) में रहना एक च्वाइस होती है, जो भी शख्स ऐसी रिलेशनशिप में होते हैं उन्हें अपने दिमाग में कुछ नियम और बाउंड्री बनानी पड़ती है। उन्होंने कहा कि यह आपके सोशल सर्किल से हो सकता है और लोग आमतौर पर ऐसी रिलेशनशिप में बहुत गहराई में नहीं जाते हैं। कल्कि ने कहा कि हालांकि उन्होंने ऐसे लोग भी देखे हैं जो अपने परिवार के साथ-साथ पॉलीएमरी रिलेशनशिप भी कर लेते हैं।

जब घर नहीं बसाना चाहती थीं कल्कि कोचलिन
‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ के अपने दिनों को याद करते हुए कल्कि ने कहा, “मेरे लिए वो मेरे जीवन का बहुत अलग दौर था। मैं बहुत यंग थी। मुझे घर बसाने में दिलचस्पी नहीं थी, तब मेरे लिए वो ठीक था। इसके पीछे विचार कुछ ऐसा था कि एक दूसरे के लिए मुख्य व्यक्ति बनें लेकिन साथ ही यह एक प्रयोग की तरह भी हो।”

कल्कि के निजी जीवन की बात करें तो कल्कि ने साल 2011 में अनुराग कश्यप से शादी की थी। हालांकि, साल 2015 में दोनों का तलाक हो गया था। कल्कि ने इसके बाद गाइ हर्शबर्ग संग शादी रचाई। वहीं, कल्कि की फिल्मों की बात करें तो उन्हें फिल्म शैतान, ये जवानी है दीवानी, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा और गली बॉय जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत अनुराग कश्यप की फिल्म डेव-डी से की थी।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now