Entertainment
Next Story
NewsPoint

रश्मि देसाई ने साझा किया देसी गर्ल लुक

Send Push

नवरात्रि के मौके पर अभिनेत्री रश्मि देसाई ने अपने फैंस के साथ अपना खूबसूरत देसी गर्ल लुक सोश मीडिया पर साझा किया है। इंस्टाग्राम पर रश्मि देसाई ने तीन तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें वह गोल्डन पीले रंग के शरारा सूट में नजर आ रही हैं। उन्होंने एक गोल्डन दुपट्टा लिया है, जिसे उन्होंने चोकर, बालों में फूल और हल्के मेकअप के साथ पूरा किया है। रश्मि ने कैमरे के सामने कई शानदार पोज दिए, जो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहे हैं। रश्मि असम की रहने वाली हैं और मूल रूप से गुजराती हैं। उन्होंने 2002 में असमिया फिल्म कन्यादान से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की।

38 वर्षीय रश्मि ने 2004 में शाहरुख खान और रवीना टंडन के साथ रोमांटिक मिस्ट्री ये लम्हे जुदाई के से बॉलीवुड में कदम रखा। इसके बाद उन्होंने भोजपुरी फिल्मों जैसे कब होई गवना हमार, सोहागन बाना दा सजना हमार, नदिया के तीर, और गजब भईल रामा में भी काम किया। रश्मि ने 2006 में पौराणिक शो रावण से टेलीविजन पर अपनी शुरुआत की, जहां उन्होंने रानी मंदोदरी का किरदार निभाया। उन्हें टीवी में पहला ब्रेक 2008 में परी हूं मैं में दोहरी भूमिका निभाकर मिला। रश्मि रियलिटी शो जरा नचके दिखा 2 की विजेता रही हैं और उन्होंने झलक दिखला जा 5, कॉमेडी का महा मुकाबला, फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 6, नच बलिए 7, बिग बॉस 13, और बिग बॉस 15 में भी हिस्सा लिया। उनकी पहचान शो उतरन में तपस्या की भूमिका से बनी, जिसमें उन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया।

रश्मि ने फरवरी 2011 में अपने सह-कलाकार नंदीश संधू से शादी की, लेकिन दोनों की शादी 2014 में अलग होने के बाद समाप्त हो गई। 2018 में, रश्मि की मुलाकात अरहान खान से हुई, और दोनों ने 2019 में बिग बॉस के 13वें संस्करण में एक-दूसरे के साथ नजर आए। अरहान ने रश्मि को प्रपोज किया, लेकिन शो के दौरान यह पता चला कि वह पहले से शादीशुदा थे और उनका एक बच्चा भी है। रश्मि और अरहान ने बाद में अलग होने का फैसला किया।

यह भी पढ़े :-

हरियाणा में कांग्रेस के ‘लाउडस्पीकर्स’ का करंट भी कमजोर हो गया है: मोदी

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now