Entertainment
Next Story
NewsPoint

रुपाली गांगुली की वजह से इस अभिनेत्री ने छोड़ा अनुपमा शो

Send Push

टीआरपी लिस्ट में लगातार पहले पायदान पर बना हुआ टीवी सीरियल अनुपमा इन दिनों कहानी के साथ-साथ पर्दे के पीछे हो रही चीजों की वजह से भी सुर्खियों में है। शो में वनराज शाह का किरदार निभा रहे एक्टर सुधांशु पांडे ने अचानक शो छोड़ दिया और इसके कुछ ही दिन बाद काव्या का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मदालसा शर्मा ने भी शो छोड़ दिया। चीजें इतने नाटकीय ढंग से हुईं कि लोगों ने दोनों बड़े कलाकारों के बैक टू बैक जाने का अपना ही मतलब निकाल लिया।

मदालसा और रुपाली के बीच ठीक नहीं थीं चीजें
सोशल मीडिया पर चर्चा है कि प्रोड्यूसर राजन शाही और रुपाली गांगुली के साथ बिगड़ते संबंधों की वजह से मदालसा और सुधांशु ने शो छोड़ दिया। सुधांशु पांडे ने इस तरह की खबरों को अफवाह बताया वहीं मदालसा शर्मा ने कहा कि कोई भी अपने को-स्टार्स के साथ बहुत लंबे वक्त तक नहीं टिका रह सकता। मदालसा के बयान के बाद ये गॉसिप्स बढ़ गए। मदालसा शर्मा ने यह भी कहा कि छोटे-मोटे बहस या झगडे़ होते रहते हैं, लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि दुश्मनी हो गई है।

काव्या ने अनुपमा को बताया दोहरे चेहरे वाली
अब मदालसा शर्मा ने एक इंटरव्यू में रुपाली गांगुली को लेकर एक बयान दिया है। मदालसा शर्मा ने इस इंटरव्यू में एक गेम खेला जिसमें उन्हें अपनी हर एक को-स्टार के लिए एक शब्द देना था। जब रुपाली गांगुली का नाम दिया तो उनके लिए मदालसा शर्मा ने ‘टू फेस्ड’ कहा, यानि दोहरे चेहरे वाली। मदालसा शर्मा का यह जवाब वायरल हो गया है और अब लोग इसके अलग-अलग मतलब निकाल रहे हैं। यह वीडियो वायरल हो चुका है और लोग मानकर चल रहे हैं कि दोनों के बीच चीजें ठीक नहीं थीं।

अनुज को बताया कार्टून, लीला को कहा स्वीट
इसी इंटरव्यू में जब मदालसा शर्मा से सुधांशु पांडे के लिए एक शब्द बोलने को कहा गया तो उन्होंने शालीन शब्द चुना और गौरव खन्ना के लिए ‘कार्टून’ शब्द दिया। बता दें कि गौरव खन्ना शो में अनुज कपाड़िया का किरदार निभा रहे हैं। शो में लीला बा का किरदार निभाने वाली ए्क्ट्रेस अल्पना बुच के लिए जब एक शब्द देना था तो मदालसा शर्मा ने उनके लिए स्वीट शब्द चुना। बता दें कि खबर है शो में फिर एक बार 15 साल का लीप आने जा रहा है और इसके बाद कहानी फिर एक बार नए किरदारों के साथ शुरू होगी।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now