Top News
Next Story
NewsPoint

पसंदीदा खाने की झलक साझा की पूजा हेगड़े ने

Send Push

सोशल मीडिया अकाउंट पर अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने अपने पसंदीदा खाने की झलक साझा की। एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर एक स्वादिष्ट थाली के दर्शन कराए जिसका सीधा संबंध अपनी आत्मा से बताया! पूजा हेगडे के इंस्टाग्राम पर 27.4 मिलियन फॉलोअर्स है। साउथ इंडियन थाली वाली तस्वीर के साथ लिखा, खाना जो सीधे मेरी आत्मा में उतर जाता है। खाने को विशाल केले के पत्ते पर रखा गया था, जिस पर वड़ा, चावल, सांभर, चटनी, नारियल की चटनी, अचार और अन्य दक्षिण भारतीय व्यंजन थे।

अभिनेत्री सूर्या की फिल्म सूर्या 44 (संभावित शीर्षक) की शूटिंग शेड्यूल में व्यस्त हैं, जिसका निर्देशन जिगरथंडा डबलएक्स के प्रसिद्ध निर्देशक कार्तिक सुब्बाराज कर रहे हैं। फिलहाल, फिल्म निर्माता ने सारी जानकारी गुप्त रखी है और प्रशंसक सूर्या की दूसरी बड़ी रिलीज कंगुवा से पहले एक बड़ी अपडेट की उम्मीद कर रहे हैं, जिसका निर्देशन सिरुथाई शिवा कर रहे हैं। फिल्म14 नवंबर, 2024 को बड़े पैमाने पर अखिल भारतीय स्तर पर रिलीज होने के लिए तैयार है। सूर्या 44 के अलावा, उन्होंने हाल ही में देवा की शूटिंग पूरी की है, जिसमें वह शाहिद कपूर और पावेल गुलाटी के साथ काम कर रही हैं। शाहिद और पावेल दोनों ही फिल्म में पुलिस की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन जाने माने मलयालम फिल्म निर्माता रोशन एंड्रयूज ने किया है और इसका निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर हैं। देवा 14 फरवरी, 2025 को रिलीज होने वाली है।

पूजा तड़प फेम अभिनेता अहान शेट्टी के साथ सनकी नामक एक एक्शन-थ्रिलर में भी नजर आएंगी, जिसका निर्देशन यासिर जाह और अदनान ए शेख करेंगे। पूजा, जो 2010 में आई एम शी-मिस यूनिवर्स इंडिया प्रतियोगिता में दूसरी रनर-अप थीं, ने 2012 में तमिल फिल्म मुगामूडी से अपने अभिनय यात्रा शुरू की। उनकी पहली तेलुगू रिलीज 2014 में ओका लैला कोसम थी, जिसमें नागा चैतन्य थे। उन्होंने 2016 में पीरियड एक्शन फिल्म मोहनजोदड़ो से बॉलीवुड में डेब्यू किया, जिसे आशुतोष गोवारिकर ने लिखा और निर्देशित किया है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन मुख्य भूमिका में थे और यह प्राचीन सिंधु घाटी सभ्यता पर आधारित थी।

यह भी पढ़े :-

कांग्रेस सरकार बनाने के नजदीक भी नहीं है: मनोहर लाल

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now