Top News
Next Story
NewsPoint

देवरा के आगे भी 'स्त्री 2' का चला जादू, 44वें दिन कर डाली इतनी कमाई

Send Push

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री 2’ को रिलीज हुए लगभग डेढ़ महीना हो गया है। इस फिल्म को दर्शकों ने भी खूब प्यार दिया। दौरान ‘स्त्री 2’ ने खूब कमाई की और साल 2024 की सबड़े बड़ी हिंदी फिल्म बन गई। चलिए यहां जानते हैं कि इस फिल्म ने रिलीज के 44वें दिन कितना कलेक्शन किया है’स्त्री 2’Ó इस 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी तब से ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई है और ये पिछले डेढ़ महीने से धुआंधार नोट छाप रही है।

ये फिल्म अब तक अपन लागत से कई गुना ज्यादा कमाई कर चुकी है और अब भी ये बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ ढीली नहीं कर रही है। यहां तक कि सिनेमाघरों में अब जूनियर एनटीआर की ‘देवरा’ रिलीज हो गई है। इस फिल्म ने बंपर ओपनिंग की है। लेकिन लेटेस्ट रिलीज ‘देवरा’ का भी ‘स्त्री 2’ की कमाई पर कोई खास असर नहीं पड़ा है और ये सातवें शुक्रवार भी दर्शक बटोरने में कामयाब रही। इन सबके बीच इस हॉरर कॉमेडी के कलेक्शन की बात करें तो ‘स्त्री 2’ ने पहले हफ्ते में 307.80 करोड़ की कमाई की थी। दूसरे हफ्ते में फिल्म का कलेक्शन 145.80 करोड़ रुपये रहा। तीसरे हफ्ते में ‘स्त्री 2’ ने 72.83 करोड़ का बिजनेस किया।

वहीं चौथे हफ्ते में फिल्म ने 37.75 करोड़ की कमाई की जबकि पांचवें हफ्ते में ‘स्त्री 2’ ने 25.72 करोड़ रुपये और छठे हफ्ते में 19.72 करोड़ का कारोबार किया। इसी के साथ ‘स्त्री 2’ की छ हफ्तों यानी 43 दिनो का कुल कलेक्शन 609.62 करोड़ रुपये हो गया है। वहीं अब फिल्म की रिलीज के सातवें शुक्रवार यानी 44वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं। सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘स्त्री 2’ ने रिलीज के 44वें दिन 90 लाख की कमाई की है। इसी के साथ ‘स्त्री 2’ की 44 दिनों की कुल कमाई अब 610.52 करोड़ रुपये हो गया है। ‘स्त्री 2’ पिछले डेढ़ महीने से बॉक्स ऑफिस पर एकछत्र राज कर रही है। हालांकि जूनियर एटीआर की फिल्म देवरा की रिलीज के साथ ही ‘स्त्री 2’ की कमाई पर मामूली असर भी पड़ा है। अब देखने वाली बात होगी कि क्या सातवें वीकेंड पर ‘स्त्री 2’ लेटेस्ट रिलीज देवरा के आगे कितना टिक पाती है। फिलहाल हर किसी की निगाहें बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई हैं।

यह भी पढ़े :-

निर्धारित समयसीमा के भीतर वक्फ विधेयक पर संसदीय समिति की रिपोर्ट आने की उम्मीद: रीजीजू

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now