Top News
Next Story
NewsPoint

मैनचेस्टर कॉन्सर्ट में परिवार से मिलवाते समय दिलजीत दोसांझ की मां भावुक हो गईं

Send Push

गायक दिलजीत दोसांझ ने अपने दिल-लुमिनाती टूर के हिस्से के रूप में मैनचेस्टर में अपने हालिया कॉन्सर्ट के दौरान अपने प्रशंसकों को भावुक कर दिया। पहली बार, गायक ने अपने परिवार को दर्शकों से मिलवाया, और इस मार्मिक क्षण के वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

प्रदर्शन करते समय, ‘अमर सिंह चमकीला’ अभिनेता एक महिला के सामने झुकने के लिए रुके, बाद में पता चला कि वह उनकी माँ थी। उन्होंने उसे कसकर गले लगाया और उसका हाथ उठाया, गर्व से भीड़ को घोषणा करते हुए, “वैसे, यह मेरी माँ है।” भावनात्मक आदान-प्रदान ने उनकी माँ की आँखों में आँसू ला दिए।

फिर दिलजीत ने एक अन्य महिला की ओर रुख किया, उसके सामने झुके और उसका हाथ मिलाया। उन्होंने दर्शकों से उसका परिचय अपनी बहन के रूप में कराया और कहा, “मेरा परिवार आज यहाँ आया है।”

विदेश में अपना दौरा पूरा करने के बाद, गायक इस अक्टूबर में अपने दौरे के भारतीय चरण की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं।

यह टूर 26 अक्टूबर को नई दिल्ली के प्रतिष्ठित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में शुरू होगा।

दिल्ली के बाद यह टूर हैदराबाद, अहमदाबाद, कोलकाता, लखनऊ, पुणे, बैंगलोर, इंदौर, चंडीगढ़ और गुवाहाटी जाएगा।

दिलजीत ने ‘दिल-लुमिनाती’ टूर के भारतीय चरण की तारीखों की घोषणा की।

सारेगामा की टीम द्वारा साझा किए गए एक नोट में दिलजीत ने कहा कि वह अपने टूर को भारत में लाने के लिए उत्साहित हैं।

“दिल-लुमिनाती टूर को भारत में लाना एक सपने के सच होने जैसा है। विदेश में अविश्वसनीय यात्रा के बाद, अपने वतन में प्रदर्शन करना एक पूर्ण चक्र में आने जैसा लगता है। दुनिया भर के प्रशंसकों से मुझे जो प्यार और ऊर्जा मिली है, वह असाधारण है, लेकिन यहां प्रदर्शन करने के बारे में कुछ अनोखा खास है, जहां से यह सब शुरू हुआ। भारत, तैयार हो जाओ, क्योंकि पंजाबी घर आ गए ओए! हम साथ मिलकर इतिहास बनाने जा रहे हैं–मैं आपसे वादा करता हूं कि एक ऐसी रात होगी जिसे आप कभी नहीं भूलेंगे!”

इस बीच, अभिनय के दौरान दिलजीत ने हाल ही में ‘बॉर्डर 2’ में अपनी कास्टिंग की घोषणा की, जिसमें सनी देओल और वरुण धवन भी हैं।

यह भी पढ़ें:-

भारतीय शेयरों में एफपीआई निवेश लगातार चौथे महीने सकारात्मक क्षेत्र में रहा

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now