Top News
Next Story
NewsPoint

प्रज्ञा जैसवाल ने साड़ी पहन दिखाई शोख अदाएं, कर्वी फिगर ने खींचा फैंस का ध्यान

Send Push

साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस प्रज्ञा जैसवाल अपनी एक्टिंग से ज्यादा बोल्ड लुक्स को लेकर फेमस हैं। वो काफी बेहतरीन फैशन आइकन हैं। उनका हर एक लुक फैंस के बीच आते ही ट्रेंड करने लगता है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट लुक्स की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। उनका हॉटनेस भरा अंदाज देखकर फैंस एक बार फिर से अपने होश खो बैठे हैं। एक्ट्रेस प्रज्ञा जैसवाल जब भी अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो फैंस अक्सर उनके लुस्क पर अपना दिल हार जाते हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोज शेयर किए हैं।

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का बोल्ड और हॉट अंदाज देखकर फैंस एक बार फिर से अपने होश खो बैठे हैं। बता दें कि एक्ट्रेस जब भी अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो फैंस उसपर लाइक्स और कॉमेंट्स करते नहीं थकते हैं। हालांकि इन तस्वीरों में भी लोग दिलखोलकर लाइक कर रहे हैं। फोटोज में आप देख सकते हैं एक्ट्रेस प्रज्ञा जैसवाल ने ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटेड साड़ी पहनी हुई है, जिसमें वो एक से बढ़कर एक कातिलाना अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

खुले बाल, कानों में इयररिंग्स और सटल बेस मेकअप कर के एक्ट्रेस प्रज्ञा जैसवाल ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है। उनकी कातिलाना अदाएं फैंस के दिलों पर खंजर चला रही हैं। प्रज्ञा जैसवाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनका सेक्सी अंदाज इंटरनेट पर आते ही अक्सर तबाही मचाने लगता है।

यह भी पढ़े :-

सैफ अंडर17 चैंपियनशिप: भारत का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन अभी आना बाकी है : सुमित शर्मा

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now