Top News
Next Story
NewsPoint

बंगाली फिल्म 'बोहरूपी' का नया गाना हुआ रिलीज, दाकतिया बंशी पर झूमे लोग

Send Push

टाइम्स म्यूजिक की डिविजन जंगली म्यूजिक और विंडोज प्रोडक्शन मिलकर बंगाली फिल्मों की सनसनीखेज लाइनअप के साथ एक बार फिर दर्शकों को एंटरटेन करने की तैयारी कर रहे हैं। ये पावरहाउस कोलैबोरेशन साल 2013 से बंगाली सिनेमा में एक बेंचमार्क रहा है। वहीं अब जंगली म्यूजिक और विंडोज प्रोडक्शन ने अपनी चार अपकमिंग फिल्मों में से दो के नाम भी जारी कर दिए हैं। इनमें से पहली फिल्म ‘बोहरूपी’ है जो अक्टूबर 2024 को रिलीज होगी। वहीं दूसरी फिल्म अमर बॉस है।

ये मूवी दिसंबर 2024 में रिलीज होगी। इन दो फिल्मों के अलावा दो और के भविष्य में रिलीज करने की तैयारी की जा रही है। बता दें कि जंगली म्यूजिक और विंडोज प्रोडक्शन ने इससे पहले भी कई बंगाली फिल्मों के जरिए धमाल मचाया है। इनमें बेलाशे, बेलाशुरू, गोत्रो, कोन्थो और रोसोगोला जैसी फिल्में शामिल हैं। उनके हिट्स के ट्रैक रिकॉर्ड ने जंगली म्यूजिक और विंडोज प्रोडक्शन को इनोवेटिव म्यूजिक स्टोरीटेलिंग में लीडिंग के रूप में स्थापित किया है। वहीं अपकमिंग फिल्मो को लेकर काफी बज बना हुआ है। खासतौर पर ट्रैक दाकतिया बंशी की काफी चर्चा हो रही है। इस गाने को बोनी चक्रवर्ती द्वारा कंपोज किया गया है और श्रेष्ठ दास, नानीचोरा दास बाउल और खुद बोनी चक्रवर्ती ने इसे गाया भी है।

ये मोस्ट अवेटेड आइटम सॉन्ग, अपनी शानदार साउंड और रिदम की वजह से साल के बड़े हिट में से एक होने के लिए तैयार है। वहीं जंगली म्यूजिक/टाइम्स म्यूजिक के सीईओ मंदार ठाकुर ने अपनी एक्साइटमेंट शेयर करते हुए कहा, विंडोज प्रोडक्शन के साथ हमारे एसोसिएशन का हमेशा शानदार रिजल्ट रहा है। साथ में, हमने ऐसा म्यूजिक बनाया है जो न केवल बंगाली दर्शकों के बीच गूंजता है बल्कि देश भर के श्रोताओं तक पहुंचता है। हमारे अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में, हम इस विरासत को जारी रखने के लिए एक्साइटेड हैं। वहीं विंडोज प्रोडक्शन के को-फाउंडर शिबोप्रसाद मुखर्जी ने कहा, जंगली म्यूजिक के साथ हमारा जुड़ाव 2013 से शुरू होकर 10 सालों से ज्यादा की एक रिमार्केबल जर्नी रही है। साथ में, हमने बंगाली फिल्म इंडस्ट्री को कुछ सबसे आइकॉनिक हिट जैसे रंगबती और तापा तिनी दिए हैं। जंगली म्यूजिक ने हमेशा हमारी फिल्मों में अपने शानदार संगीत से अहम भूमिका निभाई है, और उनका सपोर्ट हमारे लिए अमूल्य रहा है। हम इस साल के अंत में ‘बोहरूपी’ और अमर बॉस की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं आज ‘बोहरूपी’ के एक और डांस एंथम के लॉन्च की घोषणा करते हुए रोमांचित हूं, हम इस ट्रैक के साथ हैट्रिक की उम्मीद कर रहे हैं। हमें विश्वास है कि यह गाना जंगली म्यूजिक के साथ हमारे ऐतिहासिक जुड़ाव की विरासत को जारी रखेगा और एक बार फिर दर्शकों के बीच तालमेल बिठाएगा। बता दें कि बोहुरुपी 8 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं इस फिल्म का पूरा एल्बम 6 अक्टूबर को सभी म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगा।

यह भी पढ़े :-

शतरंज ओलंपियाड: भारतीय शतरंज टीम ने ओपन वर्ग में जीता स्वर्ण, इतिहास में पहली बार हासिल की यह उपलब्धि

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now