Top News
Next Story
NewsPoint

प्रियंका की बेस्ट फ्रेंड ने दिखाया 24 सालों में कैसे बदले 'देसी गर्ल' के तेवर, पुरानी फोटोज देख नहीं होगा यकीन

Send Push
बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में अपना जलवा बिखेर रही प्रियंका चोपड़ा जब भी भारत आती हैं, तो सुर्खियों में छा जाती हैं। लेकिन, जब वह विदेश में अपने परिवार के साथ रहती हैं, तब भी अपने कातिलाना लुक्स से सोशल मीडिया पर बवाल मचा देती हैं। ऐसे में हर कोई 42 साल की हसीना का दीवाना हो जाता है। लेकिन, 17 की उम्र में मिस वर्ल्ड का ताज अपने सिर सजाने वाली इस हसीना का स्टाइल अब पहले से एकदम बदल चुका है।

प्रियंका की बेस्ट फ्रेंड तमन्ना दत्त ने इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस के साथ अपनी कई पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें उनके तेवर एकदम बदले से नजर आते हैं। 20 साल से भी पुरानी तस्वीरों में हसीना का अंदाज काफी शानदार है। जिसमें आप भी उन्हें देखते रह जाएंगे। तो, आइए देखते हैं कि साल दर साल प्रियंका कितनी बदली। (फोटो साभार: इंस्टाग्राम @tam2cul)
2006 में कुछ ऐसा था प्रियंका का अंदाज image

तमन्ना के साथ प्रियंका की ये 2006 की फोटो है। जिसमें दोनों हसीनाएं ब्लू कलर के वी नेकलाइन टैंक टॉप में नजर आ रही हैं। दोनों ने ही ब्लू आईशैडो लगाया है, जो उस समय काफी ट्रेंड में था, तो मैचिंग जूलरी के साथ अपना लुक पूरा किया।

वहीं, दूसरी तरफ प्रियंका हॉल्टर वी नेकलाइन टॉप के साथ ब्लैक रफल डीटेलिंग स्कर्ट पहनकर समुद्र के किनारे पोज कर रही हैं। जिसमें काले चश्मे के साथ हवा में उड़ते बालों में उनका स्टाइल कमाल का लगा। वहीं, तमन्ना वाइट टॉप और ब्लू डेनिम वाले कैजुअल लुक में हैं।
यहां दिखा स्टनिंग अवतार image

प्रियंका यहां दो अलग-अलग आउटफिट्स में अपनी किलर अदाएं दिखा रही हैं। येलो स्विमसूट के ऊपर मैचिंग ड्रेस पहनकर हसीना बीच के किनारे रिलेक्स कर रही हैं। जहां खुले बाल, ब्लैक एंड रेड चश्मे, वाइट हूप्स कमाल के लगे।

बीच वाली फोटो कुछ साल पहले की है, तो दूसरी वाली काफी पुरानी है। जिसमें वह तमन्ना के साथ ग्रीन कलर की ड्रेस पहने हुए हैं। जिसकी वेस्ट पर लगी ब्लैक बेल्ट में सिल्वर स्टोन से डीटेलिंग हुई है।


अपनी बैचलरेट पार्टी में ऐसी लगीं प्रियंका image

प्रियंका ने दिसंबर, 2018 में निक जोनस से शादी की थी। जिससे पहले उन्होंने अपनी दोस्तों के साथ कुछ इस अंदाज में बैचलरेट पार्टी मनाई। जहां उनकी बेज कलर की मिनी ड्रेस पर सिल्वर शिमर के साथ स्टोन लगे हैं। जिसकी वाइट फर वाली खूबसूरत ट्रेल है। साथ ही वाइट ओवरकोट और हील्स से उन्होंने ये लुक पूरा किया।

वहीं, पिंक एंड येलो स्वेटर के ऊपर ब्राइड टू बी का सैश लगाए हसीना प्यारी-सी मुस्कान से दिल जीत गईं, तो आखिरी तस्वीर में वह वाइट ड्रेस के साथ बेज ओवरकोट पहने दिखीं। जिसमें अपने लुक को उन्होंने चश्मे और बन के साथ कंप्लीट किया।
हर लुक में दिखता है स्टाइलिश अवतार image

24 साल पुरानी दोस्त तमन्ना और प्रियंका मां बनने के बाद भी पहले की तरह साथ में समय बिताती हैं। यहां मालती को गोद में लिए प्रियंका रेड कलर की स्ट्रैपलेस ड्रेस में रेड लिप्स और खुले बालों के साथ स्टाइलिश लगीं, तो तमन्ना भी उनसे ट्विनिंग कर रही हैं। दूसरी ओर, वाइट लॉन्ग शर्ट के साथ प्रिंटेड ट्राउजर में प्रियंका का सादा-सिंपल का लुक भी शानदार लगा।


वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल, अदाएं दिखा कहर ढाती है हसीना image

प्रियंका यहां वाइट कलर के खूबसूरत अनारकली सूट को पहने हुए हैं। जिसकी गोल नेकलाइन पर पिंक, ब्लू, येलो, ग्रीन और ऑरेंज कलर के धागों से कढ़ाई हुई है और मोर का डिजाइन भी है। वहीं, कलियों पर छोटे-छोटे पिंक और येलो कलर के ट्रायंगल वाला बॉर्डर है, तो स्लीव्स पर नेकलाइन जैसा डिजाइन है।

ऑरेंज कलर की बॉडी फिटेड आउटफिट में भी देसी गर्ल का अंदाज काफी ग्लैमरस हैं। जिसकी स्लीव्स को हाफ रखते हुए ऊपर ओपन कट प्लीटेड ट्रेल जैसा लुक क्रिएट किया। जिसकी लेंथ उनकी ड्रेस जितनी है। दोनों ही तस्वीरों में तमन्ना पिंक कलर की आउटफिट में दिखाई दे रही हैं।
Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now