Top News
Next Story
NewsPoint

रुबीना दिलैक रैंप वॉक करते हुए गिरते-गिरते बचीं, फिर जो किया वो देख लोग बोले- अंत में इन्होंने ओवरएक्टिंग कर दी

Send Push
हाल ही में 'बिग बॉस सीजन 13' फेम माहिरा शर्मा एक अवॉर्ड शो में मंच पर जाते हुए गिर पड़ी थीं। अब ऐसी ही एक घटना टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक के साथ घटी है। रुबीना दिलैक का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया है, जिसमें कॉन्फिडेंटली कैट वॉक कर रहीं रुबीना का पैर अचानक उलझ जाता है।टेलिविजन की दुनिया में 'छोटी बहू' के नाम से हर घर में फेमस रुबीना दिलैक ने ये वीडियो इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है। इस वीडियो में रुबीना रैंप पर वॉक करते समय अचानक से लड़खड़ा जाती हैं। इन्फैक्ट वह मुंह के बल गिरते-गिरते बचती नजर आती हैं।
पैरों से सैंडल खोलकर साइड में फेंक देती हैं रुबीनारुबानी इस दौरान गिरते-गिरते खुद पर कंट्रोल कर लेती हैं और खुद को तुरंत संभाल लेती हैं । हालांकि, रुबीना इसके बाद अपने पैरों से सैंडल खोलकर साइड में फेंक देती हैं और उतने ही कॉन्फिडेंस से वह रैंप पर वॉक करते हुए आगे बढ़ जाती हैं। रुबीना के इस अंदाज को देखकर लोगों ने वहां जमकर तालियां बजाईं। एक सुर में लोगों ने कहा- ओवर एक्टिंगहालांकि, सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर फैन्स दो हिस्सों में बंट गए हैं। जहां कई लोग उनके इस जेश्चर की तारीफ की है। वहीं काफी लोगों ने लिखा है- ये साफ दिख रहा है कि रुबीना ओवर एक्टिंग कर रही हैं। एक ने कहा है- उन्होंने सिचुएश बहुत अच्छी तरह से मैनेज किया, लेकिन आखिर में ओवरएक्टिंग कर दी। वहीं काफी लोगों ने उन लोगों को जमकर सुनाया है जो रुबीना के लिए ओवर एक्टिंग शब्द लिख रहे। उन्होंने कहा है- उन्होंने जो किया शानदार किया, उनकी जगह कोई और होता तो घबरा जाता, लेकिन उन्होंने अपना कॉन्फिडें, बरकरार रखा।
जब माहिरा शर्मा भी स्टेज पर गिर गईंहाल ही में माहिरा शर्मा एक इवेंट में नजर आई थीं। भारी भरकम गाउन और हील्स में माहिरा स्टेज पर पहुंचते-पहुंचते ही गिर गई थी। हालांकि, गिरने से पहले उन्होंने अपना हाथ बढ़ाया था लेकिन इससे पहले कि किसी को कुछ समझ में आता वो बैलेंस खो कर गिर चुकी थीं।
Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now