Top News
Next Story
NewsPoint

वीडियो: बाइक वालों को मारी टक्कर और पलटा दिया ई-रिक्शा, सड़क पर आतंक मचा रहे SUV ड्राइवर को लोगों ने दबोचा

Send Push
सड़क पर गाड़ी चलाते हुए व्यक्ति को कभी यह नहीं भूलना चाहिए कि उसके अलावा उसी रोड पर और भी जिंदगियां चल रही है। लेकिन कुछ लोग या तो नशे की चपेट में या फिर कूल बनने के चक्कर में ऐसी ड्राइविंग करते है, जिससे वह अपने साथ-साथ बाकी लोगों की जान को भी खतरे में डाल देते है। सोशल मीडिया पर भी SUV गाड़ी ड्राइवर का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है।

जिसमें वह उत्तर प्रदेश के लखनऊ की सड़को पर बेहद ही घटिया तरीके से गाड़ी चलाता नजर आ रहा है। इस दौरान वह अपनी गाड़ी से कई लोगों को ठोकता है और एक ई-रिक्शा वाला तो उसकी टक्कर से पलट ही जाता है। इस क्लिप पर यूजर्स भी जमकर टिप्पणी कर रहे हैं।
यूपी में रहना है तो कायदे में रहना होगा… image

कमेंट सेक्शन में यूजर्स SUV ड्राइवर की जमकर क्लॉस लगाते नजर आ रहे है। एक शख्स ने लिखा- यह सच में बेहद ही रिस्की ड्राइविंग है, उम्मीद है इसे पकड़ लिया गया होगा। दूसरे ने पूछा कि सेकंड पार्ट कब तक आएगा? तीसरे ने कहा कि यूपी में रहना है तो कायदे में रहना होगा। चौथे ने लिखा कि भाई टाइट होकर क्यों चलाते हो?


सड़क पर रैश ड्राइविंग करने का वीडियो… image

वीडियो में एक क्रेटा गाड़ी वाले को बिल्कुल गेमिंग स्टाइल में गाड़ी भगाते देखा जा सकता है। जिसमें वह पहले तो अपने आगे चल रही गाड़ियों को ओवरटेक करने के चक्कर में बिल्कुल उनके बगल से कट मारता हुआ जाता है। इस बीच कुछ गाड़ियों को वह टच भी करता है। लेकिन जैसे-जैसे वह लखनऊ की बिजी रोड पर पहुंचता है वहां वे कई लोगों को ठोकता हुआ आगे बढ़ जाता है।

SUV ड्राइवर की टक्कर से एक ई-रिक्शा वाला तो वहीं पलट जाता है। क्लिप के अंत में यह नजर आता है कि क्रेटा गाड़ी को सड़क किनारे लोगों की एक भीड़ ने रोका हुआ है और गाड़ी पर धावा बोल दिया है। गुस्साई जनता ड्राइवर के गेट को खोलने की कोशिश भी कर रही है। इसी के साथ लगभग 80 सेकंड की यह क्लिप खत्म हो जाती है।


जीटीए इन उत्तर प्रदेश...X पर इस वीडियो को @gharkekalesh ने पोस्ट करते हुए लिखा- जीटीए इन उत्तर प्रदेश। आपको बताते चले कि जीटीए (ग्रैंड थेफ्ट ऑटो) एक एक्शन एडवेंचर गेम है, जिसमें ड्राइवर कही भी गाड़ी घुसा देता है। ​ ​ लेकिन वह सिर्फ एक गेम ही होता है। पोस्ट किए जाने के बाद से अब तक इस वीडियो को 20 हजार से अधिक व्यूज और सैकड़ों लाइक्स मिल चुके है। जबकि कमेंट सेक्शन में भी यूजर्स ने जमकर प्रतिक्रिया दी हैं।
Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now