Cricket
Next Story
NewsPoint

इकबाल को भारत के अच्छे प्रदर्शन से लगी मिर्ची, कहा- कुछ मैच हारेंगे तब गंभीर का असली चेहरा दिखेगा

Send Push


बांग्लादेश के क्रिकेटर तमीम इकबाल का मानना है कि गौतम गंभीर का बतौर कोच असली चेहरा अभी सामने नहीं आया है। उन्होंने कहा कि भारत अगर कुछ मैच या सीरीज हारेगा तब फिर चीजें सामने आएंगी।


गौतम गंभीर अपने क्रिकेट करियर के दौरान काफी आक्रमक बल्लेबाज रहे हैं और उनकी कोचिंग में ये झलक देखने को मिल सकती है। गंभीर ने जुलाई में भारतीय मुख्य कोच का पद संभाला। भारत ने श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज 3-0 से जीती, लेकिन वनडे सीरीज में 0-2 से हार का सामना करना पड़ा। बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम ने 280 रनों से पहला टेस्ट जीता।

रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली भारतीय टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में शीर्ष पर मौजूद हैं। टीम अगले कुछ महीनों में करीब आठ टेस्ट मैच खेलने वाली है। बांग्लादेश के बल्लेबाज तमीम इकबाल ने कहा कि गंभीर टीम की अगुवाई करने के लिए अच्छे विकल्प हैं। लेकिन जब टीम कुछ मैच हारेगी तो उनका 'असली चरित्र' तब सामने आएगा।


तमीम इकबाल ने जियो सिनेमा पर कहा, ''जब आप जीते रहे हों, तो आप एक आदमी का असली चरित्र नहीं जानते। ये तब सामने आता है, जब आप सीरीज हारते हैं और फिर दूसरा हारते हैं। तब असली चेहरा सामने आता है। इसमें कोई शक नहीं है, वह सक्षम व्यक्ति है, लेकिन यह बहुत जल्दी है। भारत को खराब खेल खेलने दें, फिर हम देखेंगे कि क्या सामने आता है।''
Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now