Entertainment
Next Story
NewsPoint

पाकिस्तान बॉर्डर पार कर रहा था प्यार में पागल प्रेमी, फिर…

Send Push

Viral Love Story: प्यार की कोई सीमा नहीं होती, ये कहावत आजकल सच होती दिख रही है. सीमा हैदर पाकिस्तान से भारत पहुंचीं, जिसकी चर्चा पूरे देश में हुई.

अब ऐसे ही एक मामले ने फिर से बहस छेड़ दी है. घटना की जानकारी के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर के रहने वाले 36 साल के एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए अवैध तरीका अपनाया.

यह युवक सीमा पार कर अवैध रूप से पाकिस्तान में घुसने की कोशिश कर रहा था. जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें ऐसा करने से पहले ही उठा लिया.

युवक का नाम इम्तियाज शेख है, जो कच्छ के खावड़ा इलाके के पास भारत-पाकिस्तान सीमा पार करने की कोशिश कर रहा था. जो जम्मू कश्मीर के मूल निवासी हैं.

इम्तियाज शेख पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में रहने वाली अपनी कथित प्रेमिका से मिलने के लिए पाकिस्तान की सीमा पार करने की कोशिश कर रहा था।

विशेष रूप से, इम्तियाज शेख को रिहा कर दिया गया क्योंकि पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों को उसके बारे में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। जानकारी के मुताबिक यह युवक मानसिक रूप से अस्थिर है.

पश्चिम कच्छ के पुलिस अधीक्षक सागर बागमार ने घटना के बारे में कहा कि इम्तियाज शेख ऑनलाइन मिली एक महिला से मिलने के लिए सीमा पार कर पाकिस्तान जाने के इरादे से खावड़ा पहुंचा था.

इम्तियाज शेख का मानना था कि वह वहां से आसानी से पाकिस्तान में दाखिल हो सकता है. मंगलवार को खावड़ा पहुंचने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

जम्मू-कश्मीर में इम्तियाज शेख के परिवार और स्थानीय पुलिस से जांच के बाद अधिकारियों ने पाया कि उनसे देश की सुरक्षा को कोई खतरा नहीं है। जिसके चलते शाम को उन्हें रिहा कर दिया गया है.

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, शेख मुल्तान की एक पाकिस्तानी सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर की ओर आकर्षित था। जिसके बाद उन्होंने फैसला किया कि इम्तियाज शेख उनसे मिलने पाकिस्तान जाएंगे.

विशेष रूप से, इम्तियाज शेख ने पाकिस्तान में कानूनी प्रवेश के लिए अधिकारियों से अनुमति प्राप्त करने के लिए ग्रामीणों की मदद मांगी।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now