Top News
Next Story
NewsPoint

रोहित शर्मा होंगे आरसीबी के कप्तान? एबी डिविलियर्स ने किया बड़ा खुलासा

Send Push

जैसे-जैसे आईपीएल 2025 से पहले मेगा नीलामी नजदीक आ रही है, मुंबई इंडियंस के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा की चर्चा तेज हो गई है। मुंबई टीम मैनेजमेंट ने पिछले साल उन्हें कप्तानी से हटा दिया था और हार्दिक पंड्या को नया कप्तान चुना था. मुंबई के कप्तान के तौर पर हार्दिक कुछ खास नहीं कर सके और टीम का प्रदर्शन खराब रहा. इस बीच रोहित और मैनेजमेंट के बीच अनबन की खबरें भी आईं.

एबी डिविलियर्स का बयान

आईपीएल की नीलामी नजदीक आने के साथ ऐसी अफवाहें हैं कि रोहित को नीलामी में शामिल किया जा सकता है। रोहित को लेकर कुछ दिन पहले पूर्व भारतीय बल्लेबाज मोहम्मद कैफ ने कहा था कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को मेगा ऑक्शन में रोहित को खरीदना चाहिए. कैफ के इस बयान पर अब आरसीबी के दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स का बयान आया है. उनका मानना है कि रोहित का आरसीबी से जुड़ना संभव नहीं है.

क्या आरसीबी में शामिल होंगे रोहित शर्मा?

डिविलियर्स ने कहा, ‘जब मैंने रोहित के बारे में टिप्पणी सुनी तो मुझे हंसी आ गई. अगर रोहित मुंबई इंडियंस से आरसीबी में चले जाते हैं तो यह बड़ी खबर होगी। ये हार्दिक पंड्या के मुंबई जाने से भी बड़ी खबर होगी. वह गुजरात से वापस मुंबई आ गए, जो कोई बड़ी बात नहीं थी। लेकिन अगर रोहित मुंबई छोड़कर अपने प्रतिद्वंद्वी आरसीबी में शामिल हो जाते हैं तो मुझे नहीं लगता कि कोई विकल्प है। मुझे नहीं लगता कि मुंबई रोहित को बाहर करेगी।’ मैं इसे शून्य या 0.1 प्रतिशत संभावना दूंगा।

डिविलियर्स ने फाफ का समर्थन किया

डिविलियर्स ने अगले सीजन में आरसीबी की कमान संभालने के लिए फाफ डु प्लेसिस का समर्थन किया है और कहा है कि कोहली भी चाहेंगे कि अनुभवी दक्षिण अफ्रीकी टीम में बने रहें। उन्होंने कहा, ‘उम्र सिर्फ एक संख्या है दोस्तों. मुझे नहीं लगता कि 40 साल का होना कोई समस्या होगी। वह पिछले कुछ सीजन से टीम में हैं और खिलाड़ियों को उनकी आदत हो गई है। मैं समझता हूं कि उन पर दबाव होगा क्योंकि उन्होंने आरसीबी के लिए कोई ट्रॉफी नहीं जीती है, लेकिन एक खिलाड़ी के रूप में वह अद्भुत रहे हैं। मुझे लगता है कि विराट अपने पूरे अनुभव से उनका साथ देंगे.’

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now