Top News
Next Story
NewsPoint

क्या शुबमन गिल-अनन्या पांडे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं? एक्ट्रेस ने खोला राज

Send Push

Shubmangil AndAnanya PandayDating: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज शुबमन गिल और एक्ट्रेस अनन्या पांडे को लेकर पिछले कुछ समय से काफी चर्चा हो रही है। कहा जाता है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन खुद अनन्या पांडे ने इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

अभिनेत्री ने हाल ही में डेटिंग के बारे में खुलकर बात की। एक इंटरव्यू में अनन्या से एक फैन के कमेंट का जवाब देने के लिए कहा गया। फैन ने लिखा कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की भी मुलाकात एक ऐड शूट के दौरान हुई थी और फिर दोनों ने शादी कर ली.

अनन्या ने शुबमन गिल के साथ एक ऐड शूट किया था, जिससे यह सवाल उठने लगा था कि क्या भविष्य में वह और शुबमन गिल भी साथ नजर आ सकते हैं? अनन्या पांडे ने जवाब दिया कि वे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा हैं। मेरे और शुबमन गिल के बीच ऐसा कुछ नहीं है. हमने अभी विज्ञापन शूट किया था। उससे बढ़कर कुछ नहीं है. अनन्या के बयान से साफ हो गया है कि वह और शुबमन एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं.

शुबमन गिल का नाम अन्य अभिनेत्रियों के साथ भी जुड़ चुका है

शुबमन गिल का नाम पहले भी कुछ अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित का नाम भी शुबमन गिल को डेट करने के मामले में चर्चा में रहा था. हालांकि, एक्ट्रेस ने अफवाहों पर पूर्ण विराम लगा दिया. इसके अलावा गिल का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ भी चर्चा में है। हालांकि गिल और सारा अली खान के रिश्ते की पुष्टि नहीं हुई है.

गिल बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रहे हैं

टीम इंडिया इस वक्त बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है, जिसमें शुभमन गिल भी टीम इंडिया का हिस्सा हैं । गिल ने चेन्नई में खेले गए पहले टेस्ट में शानदार शतक लगाया था.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now