Top News
Next Story
NewsPoint

'रात को मेरे साथ सोना'…पति ने की पत्नी से डिमांड, फिर दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ कि पति हो गया गिरफ्तार?

Send Push

पति-पत्नी के बीच अक्सर किसी न किसी बात को लेकर बहस या झगड़ा होता रहता था। हर दिन की तरह, पति ने अपनी पत्नी को रात में अपने साथ सोने के लिए कहा। जब पत्नी ने पति की बात मानने से इनकार कर दिया तो गुस्से में आकर उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

कर्नाटक में एक दुखद घटना में, एक 50 वर्षीय व्यक्ति को अपनी पत्नी की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है क्योंकि उसने उसके साथ सोने के अनुरोध को अस्वीकार कर दिया था। यह मामला कर्नाटक के कलबुर्गी जिले के सेदम तालुका के बटगेरा गांव का बताया जा रहा है. यहां के रहने वाले शेकापा ने रविवार को झगड़े के बाद कथित तौर पर अपनी पत्नी नगमा की हत्या कर दी.

नगमा की मां के मुताबिक, दोनों के बीच अक्सर किसी बात को लेकर झगड़ा होता था, जो उनके घर में आम बात हो गई थी। रिपोर्ट में कहा गया है कि परिवार के सदस्यों ने अक्सर मध्यस्थता करने और उनके विवादों को सुलझाने में मदद की।

रविवार को क्या हुआ था?
ताजा विवाद के बाद नगमा अपनी मां के साथ रह रही थी. हालाँकि, उसने 28 सितंबर को शेकापा के घर लौटने का फैसला किया जब उसने उसे आश्वासन दिया कि वह और अधिक परेशानी पैदा नहीं करेगा। वापसी की रात, शेकापा ने नगमा को अपने साथ सोने के लिए कहा। जब उसने इनकार कर दिया तो उसने कथित तौर पर उसके साथ मारपीट की।

बताया जा रहा है कि पति ने अपनी पत्नी के सीने पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. इसके बाद शेकापा ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया. उन्हें भारतीय दंड संहिता (बीएनएस) की धारा 103 (हत्या) के तहत गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अभी भी मामले की जांच कर रही थी.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now