Top News
Next Story
NewsPoint

वीडियो: यूपी पुलिस की मौजूदगी में बीजेपी विधायक को मारा थप्पड़, फिर कॉलर पकड़कर खींचा

Send Push

बीजेपी विधायक योगेश वर्मा: उत्तर प्रदेश की लखीमपुर सीट से बीजेपी विधायक योगेश वर्मा को आज बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अवधेश सिंह ने थप्पड़ मार दिया. इस थप्पड़ मारने का वीडियो अब वायरल हो रहा है. यह विवाद अर्बन कोऑपरेटिव बैंक प्रबंधन समिति के चुनाव को लेकर खड़ा हुआ है. इसके लिए आज नामांकन हुआ.

बार एसोसिएशन के अध्यक्ष ने विधायक पर जमकर निशाना साधा

इस चुनाव में बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अवधेश सिंह की पत्नी पुष्पा सिंह प्रत्याशी हैं. साथ ही बीजेपी के प्रमुख विधायक योगेश वर्मा ने नामांकन में घोटाले का आरोप लगाया. बुधवार सुबह विधायक और बार एसोसिएशन के अध्यक्ष आमने-सामने आ गए।

इस विवाद के बीच बीजेपी विधायक योगेश वर्मा को एसोसिएशन के अध्यक्ष अवधेश सिंह ने पुलिस की मौजूदगी में थप्पड़ मार दिया. इसके बाद विधायक के समर्थकों ने भी अवधेश पर हमला कर दिया. इस घटना का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

पुलिस ने बड़ी मुश्किल से विधायक को बचाया

मौके पर मौजूद पुलिस ने बीच-बचाव कर दोनों को अलग किया और विधायक को वहां से ले गई. लेकिन दूसरे गुट के लोगों ने सदर विधायक को घेर लिया और उनकी पिटाई शुरू कर दी. पूरे घटनाक्रम के दौरान पुलिस दोनों पक्षों को गिरफ्तार करने और अलग करने का प्रयास करती रही। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से विधायक को बचाया.

यह भी पढ़ें: हरियाणा चुनाव नतीजों से सदमे में राहुल गांधी, देखें जम्मू-कश्मीर को लेकर क्या कहा?

क्या बात है आ?

इस घटना के बाद मीडिया से बात करते हुए विधायक योगेश वर्मा ने कहा, ‘आज अर्बन कोऑपरेटिव बैंक का चुनाव है, बीजेपी कार्यकर्ता नामांकन लेने आए थे. इस दौरान उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया. पहले ट्रेड यूनियन नेता राजू अग्रवाल की पिटाई की गयी और उनका पर्चा फाड़ दिया गया. जब मैं उनसे मिलने आया तो वकील अवधेश सिंह भी मुझ पर हंसे.’

विधायक ने आगे कहा, ‘अवधेश सिंह ने मुझे थप्पड़ मारकर बहुत बड़ी गलती की है. अब उन्हें इसका भारी खामियाजा भुगतना पड़ रहा है. जब मेरे साथ यह घटना घटी तो प्रशासन सक्रिय हुआ. ‘अवधेश सिंह एंड कंपनी द्वारा लोगों के पर्चे फाड़े जा रहे हैं.’ साथ ही अवधेश सिंह की ओर से विधायक पर मतदाता सूची फाड़ने और मनमाने ढंग से चुनाव को प्रभावित करने का आरोप लगाया गया है.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now