Top News
Next Story
NewsPoint

कोल्डप्ले कॉन्सर्ट टिकट विवाद: बुकमायशो सीईओ को एक और पुलिस समन

Send Push

कोल्डप्ले कॉन्सर्ट : बुक माई शो के लिए कोल्डप्ले के कॉन्सर्ट टिकट का विवाद तूल पकड़ता जा रहा है। जनवरी 2025 में नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में ब्रिटिश बैंड कोल्डप्ले के म्यूजिक कॉन्सर्ट (Coldplay Concert in mumbai) के टिकट के लिए प्रशंसकों के बीच भारी भीड़ उमड़ पड़ी। और अब कुछ ही मिनटों में सारी टिकटें बिक गईं और अब टिकटों की कालाबाजारी हो रही है. ऐसे में टिकट बुकिंग प्लेटफॉर्म बुकमायशो की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

इकोनॉमिक ऑफिस विंग बुक माई शो के सीईओ को समन

पुलिस की आर्थिक कार्यालय विंग ने बुक माई शो के सीईओ और टेक्निकल हेड को दोबारा तलब किया है. बुक माई शो की मूल कंपनी बिग ट्री एंटरटेनमेंट और इसके सीईओ आशीष हमरजानी हैं। कोल्डप्ले कॉन्सर्ट से जुड़े मामले में यह उन्हें जारी किया गया दूसरा समन है। मुंबई पुलिस की ईओडब्ल्यू ने बुक माई शो के सीईओ और टेक्निकल हेड को फिर से समन भेजा है. और आज उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

बुक माई शो के सीईओ आशीष हेमरजानी को पुलिस ने तलब किया

बुक माई शो के सीईओ आशीष हेमरजानी ने पुलिस के समन का जवाब नहीं दिया और अब उन्हें एक और समन जारी किया गया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आशीष ने न तो अपने वकीलों और न ही अपने किसी प्रतिनिधि के जरिए जवाब दिया। पुलिस का कहना है कि जांच में सहयोग नहीं करने पर कानूनी सलाह ली जायेगी और कार्रवाई की जायेगी. आखिरकार आशीष हेमरजानी को 27 सितंबर को पेश होने के लिए बुलाया गया.

कोल्डप्ले कॉन्सर्ट टिकटों पर विवाद

कोल्डप्ले के जनवरी 2025 में मुंबई में होने वाले कॉन्सर्ट को लेकर चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। जैसे ही इस कॉन्सर्ट के टिकट बुक माई शो पर खोले गए, कीमत लाखों में पहुंच गई और मामला काफी चर्चा में रहा। कोल्डप्ले एक रॉक और पॉप बैंड है जिसके दुनिया भर में लाखों प्रशंसक हैं। भारत में भी उनके लाखों प्रशंसक होंगे और इसी वजह से कोल्डप्ले ने जो दीवानगी पैदा की है। हालाँकि, जब बुक माई शो के सीईओ पर टिकटों की कालाबाजारी का आरोप लगा, तो यह मामला भारत में एक नए विवाद के रूप में सामने आया।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now