Top News
Next Story
NewsPoint

कानपुर टेस्ट में टीम इंडिया में होगी इस खिलाड़ी की एंट्री, जानिए किसका कटेगा पत्ता?

Send Push

भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा। बीसीसीआई ने दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया की 16 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है. भारतीय टीम की टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकते हैं। मोहम्मद सिराज को कानपुर टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा जा सकता है.

सिराज का कट-आउट कार्ड

चेन्नई टेस्ट मैच में मोहम्मद सिराज का प्रदर्शन शानदार रहा. इस मैच में सिराज सिर्फ 2 विकेट ही ले पाए. सिराज ने ये दोनों विकेट पहली पारी में लिए थे, जबकि दूसरी पारी में वो अपना खाता भी नहीं खोल पाए थे. वहीं, कानपुर में स्पिन गेंदबाजों को ज्यादा मदद मिलती है और इस मैदान पर स्पिन गेंदबाजों ने तेज गेंदबाजों से ज्यादा विकेट लिए हैं. इसे देखकर मोहम्मद सिराज की जिंदगी कट सकती है.

कुलदीप यादव को मिल सकता है मौका

कप्तान रोहित शर्मा दूसरे टेस्ट मैच में कुलदीप यादव को मौका दे सकते हैं. पहले टेस्ट मैच में आर अश्विन और रवींद्र जड़ेजा की स्पिन जोड़ी खेलती नजर आई थी, वहीं अब कानपुर टेस्ट में कुलदीप यादव की भी एंट्री हो सकती है. कुलदीप ने घरेलू मैदान पर 8 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें गेंदबाजी करते हुए 35 विकेट लिए हैं।

कानपुर स्टेडियम आँकड़े

कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में अब तक 32 मैच खेले जा चुके हैं. जिसमें स्पिन गेंदबाजों का दबदबा देखने को मिला है. एक तरफ जहां तेज गेंदबाजों ने इस मैदान पर 260 विकेट लिए हैं, वहीं दूसरी तरफ स्पिनरों ने इस मैदान पर 346 विकेट लिए हैं. इस वजह से कप्तान रोहित शर्मा दूसरे टेस्ट मैच में तीन स्पिनरों के साथ मैदान पर उतर सकते हैं.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now