Top News
Next Story
NewsPoint

आईआईएम-ए हॉस्टल में एमबीए छात्र ने आत्महत्या कर ली, अन्य छात्रों ने अपने प्रोजेक्ट में व्यस्त पाया

Send Push

अहमदाबाद: शहर के वस्त्रपुर इलाके में स्थित भारतीय प्रबंधन संस्थान (आईआईएम-अहमदाबाद) के हॉस्टल में एक छात्र द्वारा फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने की घटना सामने आई है.

इस संबंध में वस्त्रपुर पुलिस स्टेशन के पीआई वीडी मोरी ने बताया कि तेलंगाना के वारंगल का मूल निवासी अक्षय चचिया (24) आईआईएम अहमदाबाद में एमबीए कोर्स कर रहा था। आज कैंपस में जब अन्य छात्र अपने प्रोजेक्ट में व्यस्त थे, तभी अक्षित ने अपने कमरे में फांसी लगा ली।

आज शाम करीब 4:00 बजे अक्षय द्वारा आत्महत्या करने की सूचना मिलने पर पुलिस का काफिला मौके पर पहुंचा. जहां अक्षय का शव फंदे पर लटका मिला। अक्षय के शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया।

अभी यह पता नहीं चल पाया है कि छात्र ने आखिरी कदम क्यों उठाया। कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला. फिलहाल पुलिस ने जांच के लिए मृतक छात्र का मोबाइल फोन और लैपटॉप जब्त कर लिया है और आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है.

उधर, आईआईएम अहमदाबाद की ओर से भी बयान जारी किया गया है. जिसमें उन्होंने छात्र की असामयिक मौत पर दुख व्यक्त किया है. साथ ही मृतक के परिजनों को हर तरह की मदद का आश्वासन दिया है.

बता दें कि कल भी वडोदरा के महाराजा सयाजीराव विश्वविद्यालय में विज्ञान संकाय में पढ़ाई के दौरान एक छात्र ने आत्महत्या कर ली थी. जिसमें मूल रूप से पोरबंदर के रहने वाले 18 वर्षीय वनराज नामक छात्र ने निज़ामपुरा में डायमंड जुबली हॉस्टल के अपने कमरे में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now