Top News
Next Story
NewsPoint

Video: हार्दिक पंड्या को छोड़ दूसरे शख्स के साथ मोनोकिनी पहनकर पूल में चिल करती दिखीं नताशा, देखें Video

Send Push

नतासा स्टेनकोविक पूल वीडियो: हार्दिक पंड्या से तलाक के बाद नतासा स्टेनकोविक मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं। पिछले कुछ समय से लगातार बिकिनी तस्वीरें शेयर करने के बाद वह एक और लड़के के साथ चिल करती नजर आ रही हैं।

हाल ही में नताशा स्टेनकोविक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नताशा बोल्ड आउटफिट में एक लड़के के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं.

नताशा स्टेनकोविक हार्दिक पंड्या से अलग हो गईं और अपनी बोल्ड और बिंदास जिंदगी जीने लगीं। इस बात का सबूत इस वीडियो में देखने को मिला है.

इस वीडियो में नताशा के साथ नजर आ रहा शख्स कोई और नहीं बल्कि फिटनेस ट्रेनर और एक्टर अलेक्जेंडर एलेक्स हैं. इस वीडियो को एलेक्स ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें वह नताशा के साथ पूल में नजर आ रहे हैं।

 

नताशा का ये पूल वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो रहा है. वीडियो पर लोग हार्दिक पंड्या को लेकर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. एलेक्स नताशा का बहुत पुराना दोस्त है. उन्होंने हार्दिक पंड्या से भी मुलाकात की है. इन तीनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी देखने को मिलीं.

 

 

नताशा और पंड्या के अलग होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने एलेक्स को जमकर ट्रोल भी किया. उन पर नताशा-हार्दिक को अलग करने का आरोप लगा था. नताशा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अक्सर इंस्टाग्राम पर कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में नताशा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कई बिकिनी तस्वीरें शेयर की हैं।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now