Top News
Next Story
NewsPoint

ये नवरात्रि स्पेशल सेलिब्रिटीज आउटफिट देंगे डिफरेंट लुक, ट्राई करें

Send Push

महिलाओं के लिए गरबा ड्रेस: बड़े से लेकर छोटे तक हर किसी को गरबा पहनने का क्रेज होता है। खासतौर पर इस समय लड़कियों को तैयार होना बहुत पसंद होता है। इसके लिए वे महीनों पहले से ही तैयारियां शुरू कर देती हैं ताकि यह सबसे खूबसूरत दिखे।

करिश्मा तन्ना का ब्लैक आउटफिट

गरबा नाइट के लिए आप गुजराती गर्ल और एक्टर करिश्मा तन्ना का स्टाइल कॉपी कर सकती हैं। ब्लैक कलर के ये आउटफिट बहुत अलग लग रहे हैं। उन्होंने ब्लैक प्रिंटेड स्कर्ट के साथ मिरर वर्क वाली नूडल स्टेप स्टाइलिस्ट चनिया चोली के साथ ब्लैक और ग्रीन कलर का प्रिंटेड दुपट्टा कैरी किया है।

ईशा अंबानी का गॉर्जियस लुक

अगर आप गरबा नाइट में स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो ईशा अंबानी के इन आउटफिट्स को फॉलो कर सकती हैं। मल्टी कलर प्रिंटेड स्कर्ट के साथ स्टाइलिश टॉप आपको बेहद स्टनिंग लुक देगा। इसके अलावा आप बड़े ईयररिंग्स पहनकर भी अपने लुक में चार चांद लगा सकती हैं।

मुनमुन दत्ता का गरबा स्पेशल लुक

अगर आप भी डांडिया में सबसे अलग दिखना और आकर्षण का केंद्र बनना चाहती हैं तो एक्ट्रेस मुनमुन दत्त का यह नवरात्रि लुक आपके लिए बेस्ट रहेगा। रंगीन स्कर्ट और पीले-गुलाबी दुपट्टे के साथ पीले रंग का स्लीवलेस ब्लाउज डांडिया के लिए एकदम सही पोशाक है। पूरी ड्रेस पर किया गया मिरर वर्क आपको खूबसूरत लुक देगा।

उर्वशी रौतेला की नवरात्रि स्पेशल मल्टी कलर ड्रेस

अगर आप गरबा नाइट के लिए ट्रेडिशनल ड्रेस की तलाश में हैं तो उर्वशी रौतेला की ये ड्रेस आपके लिए है। आप मल्टी कलर लहंगे के साथ स्टाइलिश मल्टी कलर चोली कैरी कर सकती हैं। इस लहंगे और चोली में शानदार पारंपरिक गुजराती दर्पण का काम किया गया है। लुक को हाईलाइट करने के लिए आप इसके साथ हैवी ज्वेलरी पहन सकती हैं।

कियारा आडवाणी का नवरात्रि स्पेशल बंधनी लुक

अगर आप कुछ सिंपल और क्लासिक पहनना चाहती हैं तो एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का ये लुक आपके लिए बेस्ट है। बांधनी लहंगे इन दिनों काफी ट्रेंड में हैं। हैवी ज्वेलरी पहनकर आप सबसे अलग दिख सकती हैं।

 

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now