Top News
Next Story
NewsPoint

New Credit Card: बैंक ने जारी किया नया क्रेडिट कार्ड, सालाना चार्ज है सिर्फ इतना

Send Push

ICICI बैंक ने मेकमायट्रिप के साथ मिलकर प्रीमियम को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड (नया क्रेडिट कार्ड) लॉन्च किया है। यह क्रेडिट कार्ड दो वैरिएंट में आता है। एक वैरिएंट मास्टरकार्ड का है और दूसरा वैरिएंट RuPay कार्ड का है।

क्रेडिट कार्ड पर असीमित पुरस्कार

रुपे वर्जन को यूनिफाइड पेमेंट्स इंटरफेस (UPI) से भी जोड़ा जा सकता है। बैंक ने एक बयान में कहा कि मेकमाईट्रिप, आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड असीमित रिवॉर्ड प्रदान करता है, जो कभी खत्म नहीं होगा। कार्डधारक होटल बुकिंग पर 6% माईकैश (मेकमाईट्रिप की रिवॉर्ड करेंसी), फ्लाइट, हॉलिडे, कैब और बसों पर 3% माईकैश और अन्य खुदरा खरीद पर 1% कमा सकते हैं। एक माईकैश 1 रुपये के बराबर है।

मिलेगा विशेष छूट का लाभ

कार्डधारकों को एक निःशुल्क MMTBLACK गोल्ड सदस्यता भी मिलती है, जो उड़ानों, होटलों और हॉलिडे पैकेजों पर विशेष छूट और अपग्रेड प्रदान करती है। सदस्यों को चुनिंदा होटलों में कमरे और भोजन की लागत पर कम से कम 10% की छूट, भोजन और स्पा सेवाओं पर 20% की छूट और फ्लाइट ऐड-ऑन पर 25% की छूट मिलती है।

इस कार्ड पर अंतर्राष्ट्रीय लेनदेन के लिए 0.99% का फॉरेक्स मार्क-अप चार्ज है। ग्राहक फॉरेक्स लेनदेन पर 1% मायकैश कमा सकते हैं। इसके अलावा, कार्डधारकों को हर साल आठ घरेलू और एक अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के लाउंज तक पहुंच भी मिलेगी।

यह एकमात्र क्रेडिट कार्ड शुल्क है

क्रेडिट कार्ड की कीमत 999 रुपये प्लस जीएसटी है, जिसमें जॉइनिंग और सालाना फीस शामिल है। भुगतान करने पर ग्राहक को 1,000 रुपये का मेकमायट्रिप गिफ्ट वाउचर मिलता है। इसके अलावा, अगर कोई कार्डधारक एक साल में 3 लाख रुपये खर्च करता है, तो सालाना चार्ज माफ कर दिया जाता है।

मूवी टिकट पर 150 रुपये की छूट

बुकमायशो और आईनॉक्स के माध्यम से मूवी टिकट खरीदने पर 150 रुपये की छूट भी मिलती है। सभी मेकमायट्रिप लेनदेन पर तीन महीने के लिए नो-कॉस्ट ईएमआई की सुविधा भी मिलती है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now