Top News
Next Story
NewsPoint

'मुस्लिम होते हुए भी हिंदू युवक से अफेयर…', जानिए कैंसर पीड़ित हिना खान की प्रेम कहानी

Send Push

एक मशहूर टीवी अभिनेत्री जिन्हें 36 साल की उम्र में स्तन कैंसर का पता चला था। इसके बावजूद एक्ट्रेस ने हिम्मत नहीं हारी और फैंस के लिए एक मिसाल बन गईं. हम बात कर रहे हैं ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्ट्रेस हिना खान की। हिना खान का जन्मदिन 2 अक्टूबर को है।

हिना खान के करियर की शुरुआत

हिना खान ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कॉलेज से ही कर दी थी. उन्हें सबसे पहले टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में देखा गया था, जिससे उन्होंने घर-घर में अपनी पहचान बनाई। हिना का शो सालों तक चला। इसके बाद वह ‘नागिन’, ‘खतरों के खिलाड़ी’, ‘बिग बॉस’ और ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में भी नजर आईं। इस शो में हिना खान भी काफी पॉपुलर हुई थीं. इसके अलावा हिना वेब सीरीज और फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। टीवी शो के अलावा वह स्टेज शो और ब्रांड शूट से भी अच्छी खासी कमाई करते हैं।

हिना खान ने 65 दिन पहले ब्रेस्ट कैंसर के बारे में खुलासा किया था

हना खान ने 28 जुलाई 2024 को खुलासा किया कि उन्हें स्टेज 3 का ब्रेस्ट कैंसर है। हिना ने अस्पताल से तस्वीरें भी साझा कीं और प्रशंसकों को अपने स्वास्थ्य के बारे में अपडेट दिया। उन्होंने अपने बाल काटते हुए का एक वीडियो भी शेयर किया। इस मुश्किल घड़ी में हिना खान की हिम्मत की हर किसी ने सराहना की है. इस बीच उन्होंने अपनी प्रोफेशनल लाइफ को भी बैलेंस बनाकर रखा है. हाल ही में हिना खान ब्राइडल लुक में स्टेज पर रैंप वॉक करती नजर आईं

बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल उनसे 2 साल छोटा है

हिना खान की निजी जिंदगी की बात करें तो वह रॉकी जयसवाल के साथ रिलेशनशिप में हैं जो पेशे से एक ट्रैवलमैन और सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर हैं। रॉकी अपनी गर्लफ्रेंड हिना खान से 2 साल छोटे हैं। हालाँकि, उम्र या धर्म कभी भी उनके रिश्ते के बीच नहीं आया। हिना खान को ब्रेस्ट कैंसर होने का पता चलने के बाद भी रॉकी हमेशा उनके साथ थे। कुछ दिनों पहले हिना का प्री-बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए दोनों गोवा वेकेशन पर भी गए थे।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now