Top News
Next Story
NewsPoint

ग्रीनपार्क में बांग्लादेश क्रिकेट समर्थक टाइगर की बिगड़ी तबीयत

Send Push

कानपुर, 27 सितम्बर (हि.स.)। भारत और बांग्लादेश के बीच चल रहे टेस्ट क्रिकेट मैच के पहले ही दिन ग्रीनपार्क स्टेडियम में बांग्लादेश क्रिकेट समर्थक कादिर उर्फ टाइगर की तबीयत बिगड़ गई। पुलिस ने आनन-फानन में स्टेडियम के ही अंदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उसका इलाज चल रहा है। इस दौरान यह भी आरोप लगा कि कुछ आराजक तत्वों ने बांग्लादेश क्रिकेट समर्थक के साथ मारपीट की है और स्टेडियम में अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। हालांकि पुलिस ने आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि ऐसा कुछ नहीं हुआ और मैच शांतिपूर्वक चल रहा है।

कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच खेला जा रहा दूसरा टेस्ट क्रिकेट मैच पहले ही दिन शुक्रवार को मौसम ने क्रिकेट प्रशंसकों को निराश किया। एक तरफ जहां बारिश मैच पर खलल डाल रही थी तो वहीं दूसरी तरफ हिन्दूवादी संगठन बांग्लादेश में हिन्दुओं को लेकर पैदा हुए हालात से खिन्न होकर स्टेडियम के बाहर विरोध कर रहे थे। इसका असर स्टेडियम के अंदर भी देखने को मिला और लोगों में चर्चा का विषय रहा। इसी बीच जब बारिश को लेकर लंच की घोषणा की गई तो इस समय गेट नंबर सात ए के पास अचानक ही एक बांग्लादेश समर्थक के पीटने के मामले से स्टेडियम के अंदर हड़कंप मच गया। आरोप लगा कि बांग्लादेश क्रिकेट टीम के ‘सुपर फैन’ टाइगर उर्फ कादिर को कुछ लोगों ने कथित तौर पर पीट दिया, जिससे उसकी तबीयत खराब हो गई। यह भी बताया जा रहा है कि टाइगर की पोशाक में बांग्लादेश का झंडा लेकर कादिर खड़ा हुआ था। इसी बीच किसी ने उसको धक्का दिया तो उसका झंडा गिर गया। इस पर उसने सुरक्षाकर्मियों से झंडा गिराने का विरोध जताया तो लोगों ने तेजी से धक्का मुक्की कर दिया और वह घायल हो गया। बांग्लादेश प्रशंसक के साथ हुई मारपीट की बात स्टेडियम में आग की तरह फैल गई। वहीं, बाउंसर और पुलिस ने घायल टाइगर को फौरन स्टेडियम के अंदर बने अस्पताल में पहुंचाया।

मामले में एसीपी अभिषेक पाण्डेय ने कहा कि बांग्लादेश क्रिकेट समर्थक टाइगर की अचानक तबीयत खराब हुई है, जिसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डाक्टरों की देखरेख में उसका इलाज चल रहा है। स्टेडियम में उसके साथ मारपीट की बात जो सामने आई है वह पूर्णतया गलत है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now