Top News
Next Story
NewsPoint

ऐश्वर्या राय ने की सलमान खान से शादी? तस्वीरें वायरल हो गईं

Send Push

सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। सलमान और ऐश्वर्या की तस्वीरों को लेकर किया जा रहा दावा झूठा और फर्जी है। ये तस्वीरें सलमान और ऐश्वर्या की शादी की वायरल तस्वीरों को एडिट करके बनाई गई हैं। इसके अलावा दोनों का शादी का दावा भी गलत है. पहली पोस्ट में मौजूद असली तस्वीर सलमान और ऐश्वर्या की नहीं, बल्कि पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के पोते जुनैद सफदर और आयशा सैफ खान की शादी की है। दूसरे पोस्ट में तस्वीर किसी दूसरे जोड़े की है, जिसे एडिट करके सलमान और ऐश्वर्या जोड़ा गया है।

सोशल मीडिया पर सलमान खान और ऐश्वर्या राय की शादी का जोड़ा पहने कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। तस्वीरें शेयर कर यूजर्स दावा कर रहे हैं कि दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली है।

image

ऐश्वर्या सलमान ने कर ली शादी?

फेसबुक यूजर ‘जिपुर क्रिकेट न्यूज’ ने 1 अक्टूबर, 2024 को वायरल तस्वीर को शेयर किया और कैप्शन दिया, “ऐश्वर्या राय और सलमान खान ने कोर्ट मैरिज कर ली है।”

image

 

तस्वीरों पर फैन्स ने रिएक्शन दिया

एक अन्य यूजर ‘अनमोल राज’ ने वायरल तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, “तलाक की खबरों के बीच, ऐश्वर्या राय और सलमान खान ने गुपचुप तरीके से दोबारा शादी कर ली – जया बच्चन की हैरान कर देने वाली प्रतिक्रिया!! इसके अलावा फैंस तस्वीरों पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

image

 

वायरल तस्वीर का सच जानने के लिए फोटो को गूगल रिवर्स इमेज के जरिए सर्च किया। जानकारी के मुताबिक, असली तस्वीर पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की पोती जुनैद सफदर और आयशा सैफ खान की है.

 

 

 

 

 

 

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now