Top News
Next Story
NewsPoint

भारी बारिश ने बरपाया कहर, 110 मील प्रति घंटे की रफ्तार से चली हवाओं में 200 से ज्यादा पेड़ उखड़े, 25 से ज्यादा गाड़ियां क्षतिग्रस्त; 4 लोगों की मौत हो गई

Send Push

वड़ोदरा बारिश: वड़ोदरा शहर में कल शाम तेज हवा और बारिश के कारण जनजीवन एक बार फिर अस्त-व्यस्त हो गया. एक तरफ जहां बाढ़ की मार झेलने के बाद वडोदरावासी अभी शांत भी नहीं हुए थे कि अब चक्रवाती तूफान ने लोगों की जिंदगी पर फिर से असर डाला है. कल तेज हवा और बारिश के कारण शहर में 200 से अधिक पेड़ उखड़ गए। जिसमें 25 से ज्यादा गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई हैं. जबकि 4 लोगों की जान चली गई है.

कल रात 110 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हुई भारी बारिश के कारण शहर में कई पेड़ गिर गए। तुलसीधाम के निकट श्रीजीधाम सोसायटी के पास एक पुराना विशालकाय पेड़ गिर गया। हालाँकि, कोई हताहत नहीं हुआ। शहर के कारेलीबाग जलाराम मंदिर रोड पर एक पेड़ गिरने से एक साइड रोड बंद हो गया। सड़क पर गिरा स्ट्रीट लाइट का खंभा सीधे एक बोलेरो गाड़ी पर गिरा, जिससे वह कुचल गई। बुधवार को तेज हवाओं के साथ हुई बारिश से शहर में होर्डिंग भी गिर गए। ऐसे में लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।

image

करीब आधे घंटे के अंतराल में शहर के अलग-अलग इलाकों में 200 से ज्यादा पेड़ गिरे, जिनमें 14 कारें, 14 दोपहिया वाहन, 1 रिक्शा और करीब 29 गाड़ियां आंधी के कारण क्षतिग्रस्त हो गईं. उधर, जुबलीबाग समेत अन्य इलाकों से भी बिजली के खंभे गिरने की बात सामने आयी है.

image

इसके अलावा शहर में एमजीवीसीएल के करीब 40 फीडर बंद रहे. जिसके चलते कई इलाके अंधेरे में डूब गए। घंटों बिजली आपूर्ति बाधित रहने से नागरिक परेशान रहे। अब तक 57 बिजली के खंभे गिर गये हैं.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now