Top News
Next Story
NewsPoint

दूसरे टी20 मैच में इस स्टार खिलाड़ी का पत्ता कटेगा, जानें भारत की संभावित प्लेइंग-11

Send Push

भारत और बांग्लादेश के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच 9 अक्टूबर को दिल्ली में खेला जाएगा. सीरीज में 1-0 से आगे चल रही भारतीय टीम के कप्तान सूर्यकुमार यादव दूसरे मैच में कुछ बदलाव कर सकते हैं. रिपोर्ट के मुताबिक स्टार खिलाड़ी का पत्ता कट सकता है.

ओपनिंग जोड़ी हो सकती है

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए मैच में टीम मैनेजमेंट ने बतौर ओपनर संजू सैमसन और अभिषेक शर्मा को मौका दिया. संजू अच्छी फॉर्म में दिख रहे थे और उन्होंने 29 रनों की पारी खेली, तभी अभिषेक शर्मा रन आउट हो गए. ऐसे में ओपनिंग जोड़ी में बदलाव की संभावना कम है.

मध्यक्रम में बदलाव हो सकते हैं

सूर्यकुमार यादव तीसरे नंबर पर जिम्मेदारी संभाल सकते हैं, जबकि चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने वाले ऑलराउंडर नीतीश कुमार रेड्डी को अपनी जगह गंवानी पड़ सकती है। उनकी जगह तिलक वर्मा को मौका मिलने की उम्मीद है. शिवम दुबे की जगह तिलक को टीम में मौका मिला. जबकि निचले मध्यक्रम में हार्दिक पंड्या, रियान पराग और वॉशिंगटन सुंदर बल्लेबाजी करते नजर आ सकते हैं. हार्दिक पंड्या ने पहले मैच में दमदार बल्लेबाजी की थी. उन्होंने 16 गेंदों में 39 रन बनाए.

बॉलिंग में किसे मिलेगा मौका?

स्पिन गेंदबाजी विभाग की जिम्मेदारी वरुण चक्रवर्ती और सुंदर पर होगी. वरुण ने पहले मैच में शानदार गेंदबाजी की और 3 विकेट लिए. तेज गेंदबाज के तौर पर अर्शदीप सिंह और मयंक यादव कमान संभालेंगे. इसके अलावा हार्दिक पंड्या भी अहम भूमिका में नजर आ सकते हैं. मयंक ने पहले मैच में शानदार गेंदबाजी करते हुए 1 विकेट लिया था जबकि अर्शदीप ने 3 विकेट लिए थे.

भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन

संजू सैमसन, अभिषेक शर्मा, सूर्यकुमार यादव (कप्तान), तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या, रियान पराग रिंकू सिंह, वाशिंगटन सुंदर, वरुण चक्रवर्ती, अर्शदीप सिंह और मयंक यादव।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now