Top News
Next Story
NewsPoint

वारिस ब्रदर्स ने ब्रिस्बेन में विरासत एंटरटेनमेंट और लीडर इंस्टीट्यूट द्वारा आयोजित 'पंजाबी विरसा 2024' कार्यक्रम में पुराने और नए गानों के साथ प्रस्तुति दी.

Send Push

ब्रिस्बेन: विरासत एंटरटेनमेंट एंड लीडर इंस्टीट्यूट द्वारा ‘पंजाबी विरसा 2024’ का ब्रिस्बेन में आयोजक हरजीत भुल्लर, मंजीत भुल्लर, नवजोत सिंह जगतपुर, फतेह प्रताप सिंह, अमनदीप सिंह और रणबीर सिंह द्वारा सफलतापूर्वक आयोजन किया गया। शो में, मनमोहन वारिस, संगतर और कमल हीर, जिन्हें पारिवारिक और रचनात्मक गीतों के संरक्षक और पंजाबियों की लोकप्रिय पंजाबी गायन विरासत के गौरवान्वित उत्तराधिकारी के रूप में जाना जाता है, संगतार और कमल हीर ने संयुक्त रूप से “क्लेजे तीर नाहर ना, सर” गीत प्रस्तुत किया।

ताज देखने के लिए, समय रुक गया है, तुम्हारी वही छवि देखने के लिए, “हम जीतेंगे, चलो युद्ध जारी रखें”, “वही घर फिर से पैदा नहीं होंगे, परिवार के लोग”, “नहीं” भाइयों की जगह कोई और ले सकता है।” इसने दर्शकों में जोश भर दिया। उसके बाद संगीतकार, कवि और गायक के रूप में जाने जाने वाले संगतर ने अपने मधुर और मधुर गायन के माध्यम से ‘मैटन ई-मेला टेरियन डिलीट हो गई’ गीत प्रस्तुत किया और कमल हीर ने शेयर-कविता के माध्यम से मंत्रोच्चार करके दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। और अपने नए और पुराने गानों ‘जट्ट पूरा देसी सी’, ‘रातिन उहदी सीही फोटो ऑन फेसबुक’, ‘जिंदें नी जिंदें’, टॉप दा शौकीन मुंडा’, ‘कुड़ी नी सागी फुल वालिये’ आदि के साथ वहां पहुंचे। गड़गड़ाहट में एक गर्जना थी. कमल हीर की मधुर धुनों और संगीत की लय ने दर्शकों को नाचने पर मजबूर कर दिया और माहौल को संगीतमय गर्मी से भर दिया। अंत में मधुर, सुरीली और बुलंद आवाज के मालिक मनमोहन ने बजाया, जो पंजाब के सबसे चहेते महबूब गायक और विरासत के वारिस माने जाते हैं।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now