Top News
Next Story
NewsPoint

महाराष्ट्र: चुनाव को लेकर राज ठाकरे लेंगे बड़ा फैसला? 13 अक्टूबर को एमएनएस की बैठक

Send Push

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. सभी पार्टियां अपनी-अपनी रणनीति बनाने में जुटी हुई हैं. मनसे भी चुनाव की तैयारी में जुटी हुई है. तब मानस अध्यक्ष राज ठाकरे ने बैठक आयोजित करने की घोषणा की है. पार्टी के समूह अध्यक्षों को संबोधित करने के लिए 13 अक्टूबर को गोरेगांव नेस्को मैदान में एक बैठक आयोजित की जाएगी। विधानसभा चुनाव को लेकर यह बड़ी और अहम बैठक होगी.

विधानसभा चुनाव की तैयारी

इन दिनों राज ठाकरे महाराष्ट्र चुनाव को लेकर लगातार बैठकें कर रहे हैं. आज पुणे में कोल्हापुर, सांगली, सतारा, पुणे जिलों के प्रमुख अधिकारियों के साथ बैठक की गई और आगामी विधानसभा चुनावों के लिए इन जिलों की प्रत्येक विधानसभा की विस्तृत समीक्षा की गई।

हम अकेले चुनाव लड़ेंगे- मनसे

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे ने अगस्त में घोषणा की थी कि उनकी पार्टी महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में 200 से 225 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। नागपुर में पत्रकारों को संबोधित करते हुए राज ठाकरे ने यह भी कहा कि हमारी पार्टी अकेले चुनाव लड़ेगी और हमें विश्वास है कि हम बेहतर प्रदर्शन करेंगे.

13 अक्टूबर को क्या चर्चा होगी?

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में एनडीए को बिना शर्त समर्थन देने का ऐलान किया है. एमएनएस प्रमुख ने यह भी कहा कि वह देश और इसके युवाओं के भविष्य के लिए पीएम मोदी के मजबूत नेतृत्व का पूरा समर्थन करते हैं। उन्होंने आने वाले दिनों में अपने विकल्प खुले रखने का भी संकेत दिया. उन्होंने यहां छत्रपति शिवाजी महाराज पार्क में राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए एकजुटता की अपील की।

13 अक्टूबर को जब राज ठाकरे गोरेगांव नेस्को ग्राउंड में पार्टी के समूह अध्यक्षों को संबोधित करेंगे तो उनकी पार्टी के एनडीए के साथ जाने की अटकलों को लेकर तस्वीर साफ हो सकती है. आपको बता दें कि चुनाव आयोग ने अभी तक महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव तारीखों का ऐलान नहीं किया है. कुछ दिन पहले चुनाव आयोग की टीम ने महाराष्ट्र का दौरा किया था.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now