Top News
Next Story
NewsPoint

क्रिकेटर लव लाइफ: इन 8 खिलाड़ियों ने बिना शादी के अपनी गर्लफ्रेंड को बनाया मां, फिर मच गया हड़कंप

Send Push

क्रिकेटर लव लाइफ: आज हम आपको उन क्रिकेटरों के बारे में बताएंगे जिन्होंने शादी से पहले पिता बनने का आनंद लिया है। शादी से पहले अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद वह पिता बन गए। इसमें सिर्फ विदेशी ही नहीं बल्कि टीम इंडिया के खिलाड़ी भी शामिल हैं . आइए जानते हैं ऐसे क्रिकेटरों के बारे में जो शादी से पहले ही पिता बन गए हैं।

1. हार्दिक पंड्या

हार्दिक पंड्या एक भारतीय क्रिकेटर हैं जो शादी से पहले पिता बन गए। हार्दिक ने 1 जनवरी 2020 को दुबई में बॉलीवुड एक्ट्रेस नतासा स्टैनकोविच से सगाई की थी। 30 जुलाई 2020 को पंड्या ने खुलासा किया था कि उनकी गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट है और वह पिता बनने वाले हैं। उन्होंने अपने बच्चे का नाम ‘अगस्त्य’ रखा है। हार्दिक और नताशा स्टेनकोविक की शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई और हाल ही में उनका तलाक हो गया।

2. कौन सी जड़

इस लिस्ट में इंग्लैंड के कप्तान जो रूट भी शामिल हैं. आपको बता दें कि जो रूट भी ऐसे क्रिकेटर रहे हैं जो बिना शादी के पिता बने थे. जो रूट 2014 से अपनी गर्लफ्रेंड कैरी कॉर्टेल को डेट कर रहे हैं। मार्च 2016 में वर्ल्ड टी20 से पहले इस जोड़े की सगाई हो गई, जब रूट बिना शादी के पिता बन गए। जो रूट के बेटे अल्फ्रेड का जन्म 7 जनवरी 2017 को हुआ था। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली.

3. डेविड वार्नर

ऑस्ट्रेलिया के स्टार ओपनर डेविड वॉर्नर बिना शादी के पिता बन गए हैं। 2014 में डेविड वॉर्नर की गर्लफ्रेंड कैंडिस ने अपनी पहली बेटी को जन्म दिया। डेविड वार्नर ने 2015 में कैंडिस से शादी की। वार्नर की तीन बेटियाँ हैं, आइवी, इंडी और इस्ला।

4. इमरान खान

पाकिस्तान के मौजूदा प्रधानमंत्री और क्रिकेटर इमरान खान भी बिना शादी के पिता बने। इमरान सीता व्हाइट के साथ रिलेशनशिप में थे। सीता और इमरान का रिश्ता 1987-88 में शुरू हुआ और 1991 में दोनों करीब आ गए। 1992 में उनके यहां एक बच्चे का जन्म हुआ, जो इमरान का था, लेकिन पहले तो इमरान ने इससे इनकार किया, बाद में डीएनए टेस्ट से पुष्टि हुई कि वह सीता के पिता हैं। सीता आई, ये बच्चा इमरान खान का था.

5. ड्वेन ब्रावो

वेस्टइंडीज के पूर्व स्टार क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो भी शादी से पहले पिता बन गए हैं। ड्वेन ब्रावो के अपनी दो गर्लफ्रेंड खैता गोंसाल्वेस और रेजिना रामजीत से तीन बच्चे हैं।

6. विवियन रिचर्ड्स

1980 में भारत दौरे के दौरान विवियन रिचर्ड्स की मुलाकात मशहूर भारतीय अभिनेत्री नीना गुप्ता से हुई। इनका अफेयर काफी लंबे समय तक चला और दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रहे। 1989 में नीना ने एक बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम मसाबा रखा गया। विवियन रिचर्ड्स की शादी मैरी से हुई है और उनके दो बच्चे हैं।

7. क्रिस गेल

इस लिस्ट में दुनिया के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल भी शामिल हैं, जो बिना शादी के पिता बने हैं। 2017 में जब आईपीएल चल रहा था तब उनकी गर्लफ्रेंड नताशा बेरिज ने बेटी को जन्म दिया था. वैसे तो क्रिस गेल के नाम के साथ और भी कई विवाद जुड़े हुए हैं, लेकिन क्रिस गेल ने ये उपलब्धि भी हासिल की है.

8. एंड्रयू साइमंड्स

साल 2022 में दुनिया को अलविदा कहने वाले ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ऑलराउंडर एंड्रयू साइमंड्स भी शादी से पहले पिता बन गए। साइमंड्स और उनकी पत्नी लौरा ने 2014 में शादी की। बेटे के जन्म के एक साल बाद दोनों ने शादी कर ली. उनकी पत्नी लौरा के अलावा, उनके दो बच्चे हैं, क्लो और बिली।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now